Tuesday 22 December 2020

बाल भवन क्रिकेट अकादमी ने स्किल्ज़ क्रिकेट अकादमी को हराया



फ़रीदाबाद : 6th ऑल इंडिया रविंदर फागना अंडर 19 क्रिकेट टूर्नामेंट में बाल भवन क्रिकेट अकादमी ने स्किल्ज़ क्रिकेट अकादमी को 272  रन से हराया I  

 यह मुकाबला रविंदर फागना क्रिकेट अकादमी सिथत मैदान पर खेला गया I इस मौके पर बीसीसीआई कोच धर्मेंदर फागना ने बताया कि यह मैच 40-40 ओवर का था ये मैच बाल भवन क्रिकेट अकादमी ओर स्किल्ज़ क्रिकेट अकादमी टीम के साथ खेला गया  बाल भवन क्रिकेट अकादमी ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्यण लिया टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए टीम ने 40 ओवर में 7 विकेट पर 424  रन बनाए टीम की और बल्लेबाजी करते हुए आदित्या चौधरी ने 131 रन,यश ढुल्ल ने 112 रन,ओर अर्पित राणा ने 56 रन बनाए।

 स्किल्ज़ क्रिकेट अकादमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए ऋषभ सिंह ने 3 विकेट,अक्षर कोल ने 2 विकेट,कार्तिक शर्मा ओर अजय चौधरी ने 1-1 विकेट लिया।

 इस लक्ष्य का पीछा करते हुए स्किल्ज़ क्रिकेट अकादमी की टीम को 29.5 ओवर में 10 विकेट में 152 रन बनाकर हार का सामना करना पड़ा टीम की और से बल्लेबाजी करते हुए राजा रॉय ने 48 रन,कार्तिक शर्मा ने 34 ओर ओम् त्रिपाठी ने 26 रन बनाए ।

बाल भवन क्रिकेट अकादमी ओर से गेंदबाज़ी करते हुए वंशज शर्मा ने 4 विकेट,प्रिन्स राणा ने 2 विकेट,देव लाकरा,यश ढुल्ल ओर युतिथ जामवाल  ने 1-1 विकेट लिया।

श्री लाखन (एंपायर)रविंदर फागना क्रिकेट अकादमी) के द्वारा मैन ओफ दा मैच का पुरस्कार यश दुल्ल को दिया गया (बाल भवन क्रिकेट अकादमी)

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: