Tuesday 12 January 2021

टैक्सी चालक की हत्या के मामले में एक किशोर सहित दो काबू, लूट के लिए दिया वारदात को अंजाम




फरीदाबाद 12 जनवरी (Repco News)। टैक्सी चालक की गला रेत कर हत्या के मामले में क्राइम ब्रांच डीएलएफ को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है।

हत्या के मामले मे किशोर सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी राहुल जाजरू कॉलोनी का रहने वाला है और दूसरा नाबालिग आरोपी इसी एरिया का रहने वाला है।

दिनांक 6 जनवरी 2021 को आरोपियों ने लूट की योजना बनाई और बल्लभगढ़ बर्तन की दुकान से चाकू खरीद लिया तथा शाम के समय सेक्टर 20 फरीदाबाद से ओला कार जाजरू जाने के लिए किराए पर की।

ओला कार शाहपुरा गांव के नजदीक पहुंची तो आरोपियों ने कार को रुकवा कर किराया पूछा और किराया देने के बहाने मौका मिलते ही पीछे से चालक की गर्दन पर चाकू से वार किया और चालक को पीछे खींच लिया पिछली सीट पर खींचकर उसकी छाती में कई बार वार कर उसकी हत्या कर चालक की जेब से उसका मोबाइल फोन लूट कर गाड़ी को ले जाकर थोड़ा दूर छोड़ कर फरार हो गए थे।

जिस पर आरोपीयों के खिलाफ सदर बल्लभगढ़ में हत्या का मामला दर्ज किया गया था।

पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया था कि मृतक राजकुमार निवासी संजय कॉलोनी सेक्टर 23 का रहने वाला है। ओला में कार चलाने का काम करता है।

मामले की जांच क्राइम ब्रांच डीएलएफ को सौंपी गई थी।

घटनास्थल से प्राप्त किए गए साक्ष्यों के आधार पर और अपनी विशेष सूत्रों की मदद से पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर आरोपी राहुल को जाजरू और नाबालिग आरोपी को नोएडा उसकी बहन के घर से गिरफ्तार किया है।

क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने आरोपियों से लूटा गया मोबाइल फोन बरामद कर लिया है। आरोपीयों को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: