Tuesday 2 February 2021

25 हजारी इनामी बदमाश को क्राईम ब्रांच सैक्टर 30 ने दबोचा



फरीदाबाद 2 फरवरी। जिला पुलिस द्वारा मोस्टवांटेड के सफाये के लिए चलाये गये अभियान में कार्यवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सैक्टर 30 ने श्री मान पुलिस आयुक्त फरीदाबाद श्री ओ पी सिंह के आदेशानुसार व श्रीमान पुलिस उपायुक्त अपराध व सहायक पुलिस उपायुक्त साहब, अपराध के दिशा निर्देश पर कार्यवाई करते हुए 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

करीब एक वर्ष पहले फरीदाबाद के सीकरी इलाके में हुई केंटर लूट के मामले में मुख्य अभियुक्त शौकीन निवासी चंदू का नगला थाना शेरगढ़ जिला मथुरा यूपी हाल गांव गोधेला थाना पुनहाना जिला नूह मेवात को फरवरी 2020 में हुई लूट के अभियोग में गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जो पुलिस से 1 साल चकमा दे रहा था।

मुख्य आरोपी शौकीन निवासी चंदू का नगला थाना शेरगढ़ जिला मथुरा यूपी हाल गांव गोधेला थाना पुनहाना जिला नूह मेवात जो कि इस लूट में मुख्य योजनाकर्ता व लूट के सामान को ठिकाने लगाने में मुख्य आरोपी है ने पूछताछ पर बतलाया है कि मैने अपने साथी अन्ना ,यूसुफ व शौकीन के साथ मिलकर एक आइशर केंटर को उस समय योजनाबद्ध तरीके अवैध हथियार के बल पर लूट लिया था जब मुदई से केंटर चालक दिल्ली से केटरिंग का सामान लेकर सीकरी एरिया स्थित मैरिज गार्डन में खाली करने के बाद केंटर को बाहर सड़क पर साइड में लगा कर सो रहा था, में और मेरे साथियों ने योजनानुसार चालक को जबरदस्ती नीचे खिंच कर गिरा दिया और मारपीट की अवैध हथियार के बल पर जान से मारने की धमकी देकर केंटर को लूट कर वहां से फरार हो गए थे।

क्राइम ब्रांच सैक्टर 30 की टीम ने मोस्टवांटेड आरोपी जिस पर लूट के मुकदमे न0 77/2020 धारा 395/397/365 IPC थाना सदर बल्लभगढ़ के मुकदमा में माननीय डीजीपी साहब हरियाणा द्वारा 25000 रुपये का इनाम घोषित था।

आरोपी शौकीन उर्फ दाऊद को दिनाँक 01.02.2021 को गिरफ्तार किया है , आरोपी के साथी को गिरफ्तार करने व मुकदमा हजा की बरामदगी के लिए आरोपी उपरोक्त को आज माननीय अदालत में पेश कर 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: