Friday 12 February 2021

एन‌आईटी पुलिस का नशा तस्करी विरुद्ध अभियान, थाना प्रभारी की सराहना



फरीदाबाद 12 फरवरी (Repco News)। पुलिस आयुक्त श्री ओपी सिंह के दिशानिर्देश अनुसार थाना एनआईटी पुलिस द्वारा नशे के विरुद्ध मुहिम जारी है। थाना प्रभारी श्री फूलकुमार व उनकी टीम ज़हां नशा तस्करी करने वाले लोगों विरुद्ध सतर्कता से जुटी हुई है, वहीं गत दिवस इसी प्रक्रिया में थाना प्रभारी उप निरीक्षक फूल कुमार की टीम ने नशा तस्करी के विरुद्ध कार्यवाही करते हुए आरोपी नीरज उर्फ निक्की को अवैध शराब सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।


पुलिस को गुप्त सूत्रों से सूचना मिली थी कि आरोपी गांधी कॉलोनी में अपने घर पर अवैध शराब बेचता है जिस पर कार्रवाई करते हुए थाना एनआईटी प्रभारी ने एक टीम गठित करके आरोपी के घर रेड करने के लिए भेज दी गई।

जब पुलिस रेड करने के लिए आरोपी के घर पहुंची उस समय आरोपी अपने घर के बाहर शराब बेच रहा था और पुलिस टीम को देखते ही शराब छुपाने के लिए घर के अंदर की तरफ भागा परंतु पुलिस टीम ने उसे मौके पर ही दबोच लिया।

आरोपी के कब्जे से कुल 27 पेटी शराब बरामद की गई जिसमें 17 पेटी देसी, 6 पेटी अंग्रेजी और 4 पेटी बियर की शामिल हैं।

आरोपी से जब शराब बेचने का लाइसेंस मांगा गया तो वह अपने पक्ष में कोई भी कागजात पेश नहीं कर सका इसके पश्चात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपी के खिलाफ थाना एनआईटी में एक्साइज एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार करके कानून के तहत कार्रवाई अमल में लाई गई है।

इधर एनआईटी थाना पुलिस द्वारा नशा रोकने के लिए की जा रही मुहिम की सामाजिक क्षेत्र में सराहना की जा रही है। पुलिस थाना प्रभारी फूल सिंह उनकी टीम द्वारा जारी गश्त की क्षेत्र में कार्य समाजसेवी वर्ग द्वारा प्रशंसा की जा रही है। समाजसेवी वर्ग के अनुसार जिस तत्परता से पुलिस प्रशासन कार्यरत हैं उससे साफ है कि असामाजिक तत्वों विरुद्ध मुहिम को और तीव्र रूप दिया जाएगा।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: