Sunday 7 February 2021

किसानों के समर्थन में फरीदाबाद की संगत ने गाड़ियों के हार्न बजाकर उठाई आवाज



फरीदाबाद 6 फरवरी (Repco News)। किसान जत्थेबंदियों द्वारा किए गए आह्वान के अनुरूप फरीदाबाद में किसान समर्थन में संगत द्वारा किसान बिल वापस लेने की मांग की गई।

 किसानों के समर्थन में उपस्थितजनों ने कारों के हार्न बजाकर सरकार तक अपनी आवाज पहुंचाने व किसानों को समर्थन देने की घोषणा की।

फरीदाबाद सरब गुरुद्वारा कमेटी (रजि.) के महासचिव रविंद्र सिंह राणा ने बताया कि किसान जत्थेबंदियों के आह्वान के रूप चक्का जाम करने की तैयारी संगत द्वारा की गई थी, परंतु पुलिस प्रशासन ने भारी बल के साथ संगत को मुख्य मार्ग पर नहीं जाने दिया और उनके कार्यालय पर ही किसान समर्थन की आवाज को उठाया गया।

स. राणा ने कहा कि किसानों का आंदोलन किसी जाति, धर्म या किसी प्रदेश का नहीं है, बल्कि यह पूरे भारतवर्ष का आन्दोलन है और सरकार को चाहिए कि वह तुरंत इन काले कानूनों को वापस ले।

इस अवसर पर सरदार उपकार सिंह, दलजीत सिंह, एडवोकेट नरेंद्र सिंह, निर्मल सिंह, जसप्रीत सिंह, सिमु सिंह, हैप्पी सिंह, हाफिज मोहम्मद, राशिद अंसारी, शास्त्री जी, केएल गौतम, सुमित सिंह, अमरजीत सिंह, सूरज, सचिन ग्रोवर, विकास मेहरा, हरभजन सिंह, सन्नी सिंह, प्रितपाल सिंह, हरसिमरन सिंह सहित बड़ी संख्या में संगत की उपस्थिति उल्लेखनीय रही।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: