Saturday 17 April 2021

नाईट कर्फ्यू के दौरान उद्योग द्वारा जारी पहचान पत्र पर श्रमिकों को मिले छूट : मंगला



गुरुग्राम 17 अप्रैल (रैपको न्यूज़/नरेंद्र रजनीकर)। गुडग़ांव इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के प्रधान श्री जे. एन. मंगला ने उपायुक्त, गुरुग्राम से अनुरोध किया है कि वे शिफ्ट ड्यूटी में भाग लेने के लिए कर्फ्यू के दौरान उन कर्मचारियों और नियोक्ताओं को अनुमति दें जिनके पास उनके कार्यालय द्वारा जारी पहचान पत्र हैं। यह छूट कर्मचारियों और नियोक्ताओं को उनके निवास स्थान से कार्य स्थल तक और कार्य स्थल से निवास स्थान तक ही दी जा सकती है।

श्री मंगला के अनुसार हरियाणा राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने परिपत्र संख्या डीएमसी-एसपीओ- 2020/2474 दिनांक 13/04/2021 द्वारा रात्रि कर्फ्यू के दिशा निर्देश जारी किए हैं। प्वाइंट 3 में, यह उल्लेख किया गया है कि “कर्मचारियों के लिए पास बनवाने के लिए आवश्यक विवरण प्रदान करके औद्योगिक इकाइयां / एंटरप्रेन्योरस  (https://saralharyana.gov.in पोर्टल पर आवेदन करें।

आपने बताया कि उपायुक्त महोदय ने जीआईए के अनुरोध को स्वीकार करते हुए कहा कि प्रशासन उद्योग का समर्थन करता है और हर संभव सहायता का आश्वासन देता है।

श्री मंगला ने उपायुक्त महोदय से यह भी अनुरोध किया कि इस बारे में पुलिस विभाग को उचित निर्देश दिए जाएं, ताकि कर्मचारियों व नियोक्ताओं को कर्फ्यू के दौरान किसी प्रकार की परेशानियों का सामना न करना पड़े।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: