Wednesday 29 December 2021

कचरा मुक्त अभियान में 30 व 31 दिसंबर को अवश्य करें श्रम दान : बांगा



फरीदाबाद, 29 दिसंबर (रैपको न्यूज़)। सार्क चैंबर ऑफ कॉमर्स के सदस्य श्री एस एस बांगा ने समाज के सभी वर्गो से फरीदाबाद नगर निगम आयुक्त श्री यशपाल यादव द्वारा जारी स्वच्छता अभियान में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने का आह्वान की है।

श्री बांगा ने कहा है कि निगम आयुक्त द्वारा 30 एवम् 31 दिसंबर को घोषित सफाई अभियान में आर डबल्यू ए ,औद्योगिक संस्थानों तथा सामाजिक एवम् धार्मिक संगठनों से इस मुहिम का  बढ़ चढ़ के हिस्सा लेने की अपील की है, जिसमें सभी को शामिल होना चाहिए।

आपने कहा है कि जिस प्रकार हम सब अपना और अपने घर की सफाई करना अपना दायित्व समझते है ऐसे ही अपने आस पास और शहर को साफ करना और रखना होगा, जोकि प्रत्येक जिम्मेदार नागरिक का कर्तव्य भी है।

श्री बांगा के अनुसार फरीदाबाद की सबसे बड़ी संस्था एफ आई ए द्वारा वर्तमान में अपने स्तर ग्रीन एंड क्लीन फरीदाबाद का आयोजन किया जाता रहा है, ऐसे में प्रशासन द्वारा जारी अभियान से नये आयाम स्थापित होने का विश्वास व्यक्त किया जा सकता है।

श्री बांगा का कहना है कि यदि सभी वर्ग मिलकर अपने स्तर पर सफाई रखने में सहायता करे तो क्लीन फरीदाबाद मुहिम को नई पहचान मिलेगी।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: