Saturday 8 May 2021

कोरोना मरीजों के लिए टोल फ्री नंबर, डॉक्टर से बात कर ले पायेंगे सम्पूर्ण जानकारी


फरीदाबाद 8  मई।  नगर निगम फरीदाबाद की आयुक्त गरिमा मित्तल ने कोविड19 की हेल्थ समस्याओं के समाधान के लिए टॉल फ्री सेवा शुरू की है] जिसमें आम जन की हेल्थ समस्याओं के समाधान के लिए मुफ्त चिकित्सा परामर्ष अनुभवी डाक्टर्स के द्वारा दिया जाएगा। फरीदाबाद नगर निगम प्रषासन की ओर से स्टेप वन कंपनी द्वारा जारी टोल फ्री नंबर 01246811070 पर कोई भी व्यक्ति काॅल कर अपनी समस्या (सर्दी, जुकाम, खांसी व सांस लेने में दिक्कत) हो तो चिकित्सीय सुविधा का मुफ्त लाभ ले सकते हैं। इस टोल फ्री नंबर पर कोविड-19 वैक्सीन संबंधी  सहायता हेतु कोरोना कोविड-19 वायरस संबंधी सहायता हेतु मनोचिकित्सक संबंधी सहायता हेतु तथा दूसरी मेडिकल संबंधित सहायता हेतु कॉल कर चिकित्सा सुविधा का मुफ्त लाभ ले सकते है!

निगमायुक्त ने बताया स्टेप वन कंपनी दिल्ली मुंबई बेंगलुरु समेत 12 राज्यों में काम कर रही है इसमें ट्रेंड वेरीफाइड 7000 डॉक्टर रजिस्टर्ड है, इंडिया के टॉप डॉक्टरों की संस्थाएं इस कंपनी से जुड़ी हुई हैं।

            निगमायुक्त गरिमा मित्तल ने कहा कि कोरोना संकट के दौर में अगर किसी भी आमजन या उनके परिवार में कोई सदस्य मानसिक अवसाद से परेशान है, तो वह टोल फ्री नंबर 01246811070 पर बातचीत कर सकते हैं। नगर निगम द्वारा  टॉल फ्री नंबर की सुविधा से लोगों को चिकित्सीय जानकारी और उपचार में किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं आएगी। टॉल फ्री नंबर 24 घंटे काम करेगा। इस टोल फ्री नंबर पर लोग कोविड-19 से संबंधित हेल्थ समस्याओं के बारे तथा उपचार की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं!

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: