Thursday 27 May 2021

जय सेवा फाउंडेशन द्वारा झुग्गियों में खाना वितरित


फरीदाबाद, 27 म‌ई। कोरोना महामारी की दूसरी लहर में सामाजिक संस्थाएं जरूरतमंद की मदद करने हेतु आगे आ रही है। इसी कड़ी में जय सेवा फाउंडेशन ने जिला सिविल अस्पताल में मरीज़ो और झुग्गियों में जरूरतमंद लोगों को खाना वितरित किया। जरूरतमंद को मास्क व सैनीटाइजर भी दिए।

जिला रेडक्रॉस सोसायटी के डीटीओ ईशान कौशिक, सहायक पुरुषोत्तम सैनी ने बताया कि फरीदाबाद में लगभग दो हजार लोगों को प्रतिदिन भोजन पहुंचाया जा रहा है। जय सेवा फाउंडेशन ने कार्य में बहुत अच्छा कार्य कर रही है।

जय सेवा फाउंडेशन के अध्यक्ष सचिन सरपंच ने कहा कि कोशिश रहेगी, इस महामारी में रोजाना गरीबों को खाना मुहैया कराया जाए।कोई भी गरीब या मरीज भूखा ना रहे। मानव को एक दूसरे की मदद करना मानवता का काम है। महामारी के समय एक दूसरे की मदद करना बहुत पुण्य का काम है।

फाउंडेशन के महासचिव विमल खंडेलवाल ने कहा कि संस्था अपने स्तर पर शहर में हर जरूरतमंद की मदद करने का प्रयास कर रही है। लोगो को जागरूक किया जा रहा है सिर्फ जरूरी काम से ही घर से बाहर निकले। 2 गज की दूरी का पालन करे जिससे महामारी से बचाव किया जा सके। संस्था ने ऑक्सिजन के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के लिए जरिये सिलेंडर मिलने की जानकारी भी दी। पिछले वर्ष भी संस्था के माध्यम से सूखा राशन, मास्क,सैनीटाइजर दिए गए थे।ब्लड डोनेशन कैम्प भी आयोजित किया जाते रहे है। वॉलिंटियर्स झबरू नम्बरदार, कौशिक अलेक्जेंडर, मुकेश देवी, हितेश चिंडालिया आदि उपस्थित रहे।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: