Thursday 27 May 2021

एस्कॉर्ट्स ने अपने ग्राहकों के लिए शुरु किए कोविड राहत उपाय


फरीदाबाद, 27 मई ( रैपको न्यूज) कोविड-19 की दूसरी लहर के बीच कृषि समुदाय के लोगों को राहत प्रदान करने हेतु भारत के अग्रणी इंजीनियरिंग समूह एस्कॉर्ट्स लिमिटेड ने पूरे भारत के अपने ग्राहकों के लिए कोविड-19 राहत उपायों की घोषणा की है। इसके तहत कंपनी के ग्राहकों को कोविड संक्रमण के चलते अस्पताल में भर्ती होने या घर में इलाज कराने के खर्च का भुगतान किया जाएगा। 

एस्कॉर्ट्स ने एक बीमा कंपनी के साथ भागीदारी में ‘एस्कॉर्ट्स कोविड कवच’ नामक कार्यक्रम शुरु किया है, जिसमें कोविड-19 के कारण अस्पताल में भर्ती होने की स्थिति में रु. 150,000 तक आर्थिक मदद और घर में इलाज के लिए रु. 15,000 तक का भुगतान किया जाएगा। यह सहायता 25 मई 2021 से एस्कॉर्ट्स का कोई भी ट्रैक्टर खरीदने वाले सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगी। इस बीमा कवर का खर्च एस्कॉर्ट्स और उसके अधिकृत डीलर उठाएंगे। 

इसके अलावा, कंपनी ने अपने डीलरों को उनके डीलरशिप परिसर में टीकाकरण कैम्प आयोजित करने हेतु प्रोत्साहित करने के लिए एक अभियान भी शुरु किया है। इसके लिए स्थानीय अस्पतालों से भागीदारी की गई है और इसका लाभ कंपनी के सभी विश्वसनीय ग्राहक और उनके परिजन भी उठा सकेंगे। 

इस पहल के बारे में बात करते हुए शेनू अग्रवाल, चीफ एक्जिक्यूटिव ऑफिसर, एस्कॉर्ट्स एग्री मशीनरी ने कहा, “इस वक्त हमारा देश एक मुश्किल दौर से गुज़र रहा है। हमारे देश के किसानों ने भरपूर साहस का प्रदर्शन करते हुए महामारी के दौरान अपनी कड़ी मेहनत जारी रखी और यह सुनिश्चित किया कि हमें अपना भोजन मिलता रहे। ऐसे में यह हमारा नैतिक कर्तव्य बनता है कि कृषि समुदाय के इस बड़े योगदान के बदले उनकी खुशहाली के लिए भी कुछ करें। हमें उम्मीद है कि हमारे सामूहिक प्रयासों से हमारा देश जल्द ही इस संकट से उबर सकेगा।” 

एस्कॉर्ट्स ने अपने अन्य सहयोगियों, कर्मचारियों एवं चैनल पार्टनर्स के लिए भी कोविड-राहत उपायों की घोषणा की है।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: