Thursday 10 June 2021

राजेश खटाना पंजाब एंड हरियाणा बार काउंसिल के कॉपरेटिव सदस्य नियुक्त


फरीदाबाद, 10 जून। पंजाब एंड हरियाणा बार काउंसिल के चेयरमैन मनिंदरजीत यादव ने लॉ भवन चंडीगढ़ में एडवोकेट राजेश खटाना पंजाब एंड हरियाणा बार काउंसिल के कॉपरेटिव सदस्य नियुक्त किया गया। इस नियुक्ति पर राजेश खटाना ने बार काउंसिल के सभी सदस्यों व एडवोकेट सलीम अहमद का आभार जताया। इस अवसर पर एडवोकेट राजेश खटाना ने कहा कि उन्हें जो पद सौंपा गया है वह उसे पूरी जिम्मेवारी सौंपी गई है उसे बखूबी निभाएंगे, जैसा भी कार्य बार काउंसिल सौंपेगी, वह उसे ईमानदारी के साथ पूरा करेंगे।

बार काउंसिल के सभी कल्याणकारी योजनाओं को सभी वकीलों तक पहुंचने का काम करेंगे ताकि सभी वकीलों को ज्यादा से ज्यादा लाभ मिल सके।

उल्लेखनीय है कि राजेश खटाना एडवोकेट होने के साथ-साथ राजनीति में भी अपना समय लगते है। वह कॉलेज में पढ़ाई के दौरान एनएसयूआई फरीदाबाद के जिलाध्यक्ष, लीगल विभाग हरियाणा युवा कांग्रेस के इंचार्ज, सदस्य चाइल्ड लेबर वेलफेयर बोर्ड रोजगार श्रम मत्रालय भारत सरकार, सदस्य टेलीफोन अडवाइजरी कमेटी भारत सरकार, ग्रीवेंस कमेटी हरियाणा सरकार के सदस्य रहे चुके हैं और वर्तमान में हरियाणा में युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव के पद है। और उन्होंने बिजली बोर्ड नगर निगम हुड्डा पॉल्यूशन कंट्रोल बोर्ड के पेनल पर काम किया हुआ है। साथ ही वह जिला अदालत में वकालत के साथ गरीब लोगो की मदद के लिए तैयार रहते है।

इस मौके एडवोकेट ब्रह्म प्रकाश,एडवोकेट रोहित बोकन, धर्मवीर खटाना मौजूद थे।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: