Saturday 19 June 2021

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने की समीक्षा, विकास कार्यों को यथाशीघ्र पूरे करने के निर्देश



बल्लभगढ़ 19 जून। हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने नगर निगम के अधिकारियों के साथ स्थानीय पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में विकास कार्यों की समीक्षा बैठक ली।  

 कैबिनेट मंत्री ने अधिकारियों को बैठक में दिए विकास कार्यों को यथाशीघ्र पूरे करने के निर्देश और विकास कार्यों की ढिलाई पर जबाबदेही ली । 

 कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने यह बैठक गत पिछले 7 जून को हुई समीक्षा बैठक में दिए गए दिशा निर्देशों पर अब तक कि रिपोर्ट लेने के लिए बुलाई गई है। 

बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा बैठक में परिवहन मंत्री ने अधिकारियों को आदेश दिए कि बल्लभगढ़ विधानसभा में सरकारी ज़मीन पर जो भी अवैध  क़ब्ज़ा हुए है उनको तुरन्त प्रभाव से  साफ़ किया जाए और साथ ही बारिश से पहले नालों और गलियों की भी साफ सफाई की  जाए। ताकि बारिश के मौसम में कहीं भी बरसात का या गन्दा पानी जमा ना हो।

 परिवहन मंत्री ने नगर निगम अधिकारियों को दिए सख्त हिदायत देते हुए कहा कि बारिश से पहले  बल्लबगढ शहर को गन्दगी मुक्त किया जाए।

 कैबिनेट मंत्री ने नगर निगम के अंदर चल रहे विकास कार्यो में ढील बरत रहे ठेकेदारों के  लाइसेंस भी ब्लैक लिस्ट  करने के निर्देश अधिकारियों को दिए।

 इस बैठक में  एडीशनल कमिश्नर नगर निगम आईएएस वैशाली शर्मा , एसडीएम आईएएस अपराजिता, हरियाणा रोडवेज के महाप्रबंधक राजीव नागपाल के अलावा नगर निगम के अन्य अधिकारी तथा भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा, पार्षद हरप्रसाद गोड़ एससी रवि शर्मा, नायब तहसीलदार कन्हैया लाल सहित अन्य अधिकारी भी  मौजूद रहे।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: