Friday 25 June 2021

तेरापंथ किशोर मंडल सदस्यों द्वारा पौधारोपण व मास्क वितरण


फरीदाबाद, 25 जून। तेरापंथ किशोर मंडल के सदस्यों द्वारा तेरापंथ भवन के सामने पौधारोपण का कार्य किया गया। आज की पर्यावरण की मांग है पौधारोपण करना। हम इस सोच के साथ चले की एक व्यक्ति एक पौधा भी रोपित करता है ओर उसकी देखभाल की जिम्मेदारी लेता है तो हम पर्यावरण को बचाने में कामयाब होंगे। ऐसे तो पौधारोपण बहुत सी संस्थाएं करती पर सबसे अहम बात है पौधों की देखभाल की जिम्मेदारी लेना और ये जिम्मेदारी किशोर मंडल के सदस्यों द्वारा ली गई है।

इसी क्रम में मास्क वितरण का कार्य सेक्टर 7-10 की मार्किट में किया गया। रेहड़ी वाले, राहगीर, ऑटो ड्राइवर व दुकानदारों को जिसके पास मास्क नही था या बिना मास्क के घूम रहा था उसको मास्क दिया गया और सबको जागरूक किया गया की मास्क लगाना आज की बीमारी से बचने का सबसे बड़ा हथियार है। लगभग 200 मास्क का वितरण करके तेरापंथ युवक परिषद के तत्वावधान में किशोर मंडल के सदस्यों ने यह नेक कार्य मानवता के लिए किया। मास्क ओमप्रकाश विरमानी के सौजन्य से उपलब्ध कराए गए।

इस कार्य में तेयुप अध्य्क्ष राजेश जैन, मंत्री विवेक बैद, संगठन मंत्री विनीत बैद, किशोर मंडल संयोजक हिमांशु भंसाली, सह संयोजक दिवांश नाहटा, वैभव जैन, संयम जैन, ऋषभ तातेड़ सभी की उपस्थिति रही।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: