Wednesday 21 July 2021

फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री का प्रतिनिधिमंडल बिजली मंत्री से मिला


गुरुग्राम, 21 जुलाई (रैपको न्यूज़)। फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री ( एफआईआई ) के एक प्रतिनिधिमंडल ने गत दिवस हरियाणा के बिजली मंत्री श्री रणजीत  सिंह चौटाला से भेंट की।  फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री का एक प्रतिनिधिमंडल शनिवार लोक निर्माण विभाग के सिविल लाइन स्थित विश्राम गृह, गुरुग्राम में बिजली मंत्री हरियाणा सरकार रंजीत सिंह चौटाला से मिला और उन्हें मांग पत्र सौंपा।

इस मांग पत्र में फेडरेशन द्वारा सेक्टर 37 गुरुग्राम में एक सबस्टेशन लगाने की मांग को दोहराया गया है। फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री के हरियाणा प्रदेश महासचिव दीपक मैनी ने बताया कि इस संबंध में 12 अप्रैल 2021 को भी बिजली मंत्री से बात कर चुके हैं और उन्हें ज्ञापन दे चुके हैं। उन्होंने बताया कि सब स्टेशन के कार्य के लिए डीएचबीवीएन की तरफ से कुछ गतिविधियां शुरू की गई हैं और डीएचबीवीएन के कुछ अधिकारी जगह पर विजिट भी कर चुके हैं, यही नहीं एचएसवी पी एन की तरफ से भी इस पर तुरंत  कार्रवाई शुरू करवाने का आग्रह किया।

दीपक मैनी ने बताया कि प्रतिनिधि मंडल ने बिजली मंत्री को इस कार्य तेजी से करवाने का अनुरोध किया। दीपक मैनी ने बिजली मंत्री को बताया कि गुरुग्राम और आसपास के औद्योगिक क्षेत्रों में मेंटेनेंस के नाम पर उद्योगों को कई कई घंटे का पावरकट झेलना पड़ता है तथा कुछ क्षेत्रों में बिजली की लाइनें बहुत पुरानी हो चुकी हैं l इन लाइनों को ठीक करने तथा अंडरग्राउंड वायरिंग के काम को भी जल्द पूरा करवाने का अनुरोध किया l                                                                                  बिजली मंत्री श्री रंजीत सिंह चौटाला ने उद्योगपतियों की सभी समस्याओं को  जल्द से जल्द दूर करने और सेक्टर 37 में नया सब स्टेशन लगाने की गतिविधियों में में तेजी लाने का आश्वासन दिया।                                                                            फेडरेशन की तरफ से हरियाणा चैप्टर के प्रदेश महासचिव दीपक मैंनी, चैप्टर सेक्टर 37 गुरुग्राम के प्रधान पी के गुप्ता , महासचिव एस पी अग्रवाल, उप प्रधान रवीन जैन, जे पी सिंह और वरिष्ठ अधिवक्ता हरकेश शर्मा मौजूद रहे l

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: