Saturday 17 July 2021

नवदीप चावला व दीपक प्रसाद रोटरी ब्लड बैंक के ट्रस्टी नियुक्त



फरीदाबाद, 17 जुलाई (रैपको न्यूज़)। रोटरी ब्लड बैंक चेरिटेबल ट्रस्ट में श्री नवदीप चावला व श्री दीपक प्रसाद को रोटरी ब्लड बैंक का ट्रस्टी नियुक्त किया गया है।

श्री नवदीप चावला एवम् श्री दीपक प्रसाद की नियुक्ति रोटरी ब्लड बैंक के प्रधान श्री महेंद्र मेहतानी एवं उनकी कार्यकारणी द्वारा की गई है।

इस मौके पर श्री मेहतानी ने बताया कि श्री चावला तथा श्री प्रसाद समाज एवम् रोटरी ब्लड बैंक की गतिविधियों में पिछले काफी समय से अपनी सेवाए प्रदान कर रहे है, उन्हीं कार्यों और गतिविधियों के मद्देनजर व यह कार्य निरंतर जारी रखने के लिए यह नियुक्ति की गई है।

डिस्ट्रिक्ट रोटरी रक्तदान कमेटी के चेयरमैन श्री एच एल भूटानी ने बताया कि श्री नवदीप चावला समाज में सेवा जनकल्याण तथा मानवसेवा कार्यों में अपनी अलग पहचान रखते हैं जबकि श्री दीपक प्रसाद अपनी नियुक्ति से पूर्व व जिले में रक्तदान शिविर के आयोजन एवम् रोटरी ब्लड बैंक के उपप्रधान के रूप में अपने दायित्व का सफल निर्वाह कर रहे है।

इधर श्री नवदीप चावला एवं श्री दीपक प्रसाद ने अपनी नियुक्ति के लिए जहां आभार व्यक्त किया है वहीं भविष्य में भी समाज एवम् मानव सेवा के प्रोजेक्टों में अपना योगदान जारी रखने का विश्वास दिलाया है।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: