Wednesday 14 July 2021

तीन दिन में बिजली आपूर्ति सुधारेें अधिकारी : राजेश नागर


फरीदाबाद, 14 जुलाई। तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने बिजली निगम के अधिकारियों के साथ बैठक कर उन्हें व्यवस्था सुधारने के लिए 3 दिन का समय दिया है। 

भीषण गर्मी में भी लोगों को बिजली की अव्यवस्थित आपूर्ति मिलने से नाराज विधायक राजेश नागर ने आज बिजली निगम के स्थानीय अधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक की। उन्होंने अधिकारियों से स्पष्ट पूछा कि बिजली की किसी प्रकार से कमी नहीं है तो लोगों को बिजली क्यों नहीं मिल रही है। आए दिन कहीं न कहीं बिजली की मरम्मत कहकर आपूर्ति काट दी जाती है जिससे लोग परेशान हो रहे हैं। जहां जहां ओवरलोड अथवा अन्य कारणों से फॉल्ट हो रहे हैं तो उन्हें युद्धस्तर पर ठीक करवाया जाना चाहिए। वहीं ओवरलोड को कम करने के लिए ट्रांसफार्मर को बाईफर्केशन और ट्राइफर्केशन किया जाना चाहिए। 

विधायक ने कहा कि बिजली कट से परेशान लोग आपको फोन करते हैं, लेकिन आप लोग उनके फोन तक नहीं उठाते हैं। जिससे वह लोग बहुत परेशान हैं। मुझे इसका स्थायी हल चाहिए। फरीदाबाद अधीक्षण अभियंता नरेश कुमार कक्कड़ के साथ हुई मीटिंग में विधायक राजेश नागर ने स्पष्ट कहा कि आज कल महामारी के कारण बच्चों का भी अधिकांश समय घर पर ही बीत रहा है। वह ऑनलाइन क्लासेस के जरिए पढ़ रहे हैं। ऐसे में उन्हें भी बिजली की जरूरत है। 

श्री नागर ने कहा कि आप किसी भी तरह से बिजली की बिगड़ रही आपूर्ति को नियंत्रण में लाएं। इस मीटिंग में ग्रेटर फरीदाबाद की कार्यकारी अभियंता उर्मिला ग्रोवर, ओल्ड फरीदाबाद के कार्यकारी अभियंता अमित कम्बोज, तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पल्ला, खेड़ी कलां, बदरौला सब डिविजनों के सहायक अभियंता रविन्द्र कुमार, हेमन्त शर्मा, रजत कम्बोज सहित सभी कनिष्ठ अभियंता आदि भी मौजूद रहे।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: