Monday 26 July 2021

हाईवे पर सोलर पैनल चोरी तथा वाहन चालको से लूट की वारदातों को अंजाम देने वाला गिरोह गिरफ्तार


फरीदाबाद, 26 जुलाई। पुलिस आयुक्त श्री ओ पी सिंह द्वारा अपराधियों पर नकेल कसकर लूट और चोरी की वारदातों पर लगाम लगाने की दिशा निर्देशों के तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच 85 की टीम ने हाईवे पर सोलर पैनल की चोरी तथा वाहन चालकों के साथ लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में विवेक, नीरज, जसवंत और नवीन का नाम शामिल है चारों आरोपी फरीदाबाद के छायंसा गांव के रहने वाले हैं।

आरोपियों के खिलाफ लूट और चोरी की धाराओं के तहत दो मुकदमे थाना छायंसा में दर्ज हैं जिसमें उन्होंने हाईवे पर लगे सोलर पैनल चोरी किए थे तथा हाईवे पर आने जाने वाले ट्रक ड्राइवरों के साथ मोबाइल और पैसों की लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था।

क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सहायता से चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उनसे दो मोबाइल फोन तथा 5400 रुपए बरामद किए गए।

पूछताछ में सामने आया कि आरोपी नशा करने के आदी हैं और नशे की लत के चलते उन्होंने चोरी तथा लूट की वारदातों को अंजाम दिया था।

आरोपियों ने बताया कि सोलर पैनल को उन्होंने राहगीरों को औने पौने दामों पर बेच दिया जिनमें से कुछ पैसे उन्होंने नशे में उड़ा दिए और बाकी बचे पैसे पुलिस ने बरामद कर लिए।

पूछताछ पूरी होने के पश्चात सभी आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।ं

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: