Tuesday 17 August 2021

बड़खल विधानसभा क्षेत्र में क‌ई स्थानों पर ध्वजारोहण कार्यक्रम आयोजित


फरीदाबाद 17 अगस्त (रैपको न्यूज़)। भारत की आज़ादी के 75 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में बड़खल विधानसभा क्षेत्र में ध्वजारोहण कार्यक्रम कई जगह आयोजित किया। वार्ड नंबर 11 पार्षद मनोज नासवा ने राजकीय बाल हाई स्कूल नंबर 2 में  ध्वजारोहण किया गया और जिसमें राष्ट्र गीत के साथ झंडे को सलामी दी गई। स्वतंत्रता सेनानियों को श्रद्धांजलि अर्पित कर उनकी शहादत को नमन किया गया और स्कूल के छात्रों को लड्डू खिलाकर उनका मुँह मीठा करवाया। इस मौके पर कमल चांदना ,गुलशन भाटिया, लक्ष्य, नरेश दरगन एवं स्कूल की प्रिंसिपल रेखा अरोड़ा, वाईस प्रिंसिपल उमा गुप्ता और स्टाफ उपस्थित थे।

रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन नम्बर 3 ई ब्लॉक में ध्वजारोहण का कार्यक्रम किया गया। 

इस मोके पर अमित, रविंदर सोनी, राम जुनेजा, लाली सिंह , दीपक भाटिया, यशपाल गुगलानी ने पार्षद मनोज नासवा और  नागंला मंडल अध्यक्ष कविंदर चौधरी  का फूलो का गुलदस्ता देकर सम्मानित किया और  मनोज नासवा ने कहा कि जो भी आपकी समस्या है वो जल्द पूरी कर दी जाएगी।


रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन नम्बर 5 एन ब्लॉक में ध्वजारोहण का कार्यक्रम किया गया एवं राष्ट्रीय गीत के साथ झंडे को सलामी दी और इस मौके पर रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान गौरव कथूरिया के साथ प्रकाश सचदेवा , मिन्हास, सुनील शर्मा, किटी कथूरिया, सुमित कथूरिया, सुधांशु, गिरधारी, देवेंदर डुडेजा, रमेश डुडेजा, धीरज ने पार्षद जसवंत सिंह और पार्षद मनोज नासवा एवं नागंला मंडल अध्यक्ष कविंदर चौधरी का फूलो का गुलदस्ता देकर सम्मानित किया और पार्षद मनोज नासवा ने कहा कि सभी को स्वतंत्रता सेनानियों के जीवन से प्रेरणा लेनी चाहिए तथा उनके महान विचारों को जीवन में अमल में लाना चाहिए। इस अवसर पर मुख्य अतिथि पार्षद मनोज नासवा ने प्रदेशवासियों और देशवासियों को दी स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी और कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जिस प्रकार से देश आत्मनिर्भर बनने की ओर अग्रसर है जल्द ही भारत देश फिर से जगतगुरु कहलाएगा।


श्री नासवा ने ओलम्पिक विजेता सभी भारतीयों खिलाड़ियों को भी बधाई दी और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। मनोज नासवा ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि सभी लोग वेक्सीन जरूर लगवाये और सरकार द्वारा जारी हिदायतों का पालन अवश्य करें।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: