Tuesday 17 August 2021

किकबॉक्सिंग खेल को हरियाणा सरकार की खेल नीति में शामिल किया जाएगा!


फरीदाबाद, 17 अगस्त। हरियाणा किकबॉक्सिंग संघ' के संस्थापक महासचिव श्री संतोष कुमार अग्रवाल ने प्रदेश के खेल मंत्री श्री संदीप सिंह से मुलाकात की। 

हरियाणा प्रदेश के खेल एवं युवा विभाग के मंत्री श्री संदीप सिंह से 'हरियाणा प्रदेश किकबॉक्सिंग संघ' के संस्थापक महासचिव श्री संतोष कुमार अग्रवाल ने चंडीगढ़ स्थित उनके निवास पर भेंट की और प्रदेश के खिलाड़ियों द्वारा टोक्यो ओलिंपिक में किये गए शानदार प्रदर्शन के लिए उनको बधाई दी।

खेल मंत्री ने आश्वासन दिया कि जल्द ही किकबॉक्सिंग खेल को भी हरियाणा सरकार की खेल नीति में शामिल किया जाएगा। खेल मंत्री ने 'हरियाणा किकबॉक्सिंग संघ' की खेल गतिविधियों की जानकारी ली और किये जा रहे कार्यों की सराहना की।

'वाको इंडिया किकबॉक्सिंग महासंघ' के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं 'हरियाणा किकबॉक्सिंग संघ' के संस्थापक महासचिव श्री संतोष कुमार अग्रवाल ने बताया कि 'खेल एवं युवा कार्यक्रम मंत्रालय भारत सरकार' द्वारा किकबॉक्सिंग की राष्ट्रीय संस्था "वाको इंडिया किकबॉक्सिंग महासंघ" को मान्यता मिल चुकी है और बहुत जल्द किकबॉक्सिंग खेल को सभी राज्यों की स्पोर्ट्स कौंसिल एवं खेल नीति में शामिल कर लिया जाएगा जिससे इस खेल का और अधिक विकास होगा एवं खिलाड़ियों को खेल नीति के तहत और भी सुविधाएं मिलेंगी।

श्री अग्रवाल के साथ प्रतिनिधि मंडल में 'वाको इंडिया किकबॉक्सिंग महासंघ के वाइस चेयरमैन एवं हरियाणा राज्य के वरिष्ठ अतिरिक्त एडवोकेट जनरल श्री लोकेश सिंहल एवं दिल्ली किकबॉक्सिंग आर्गेनाइजेशन के प्रधान श्री अनिल सिंहल भी उपस्थित थे।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: