Friday 13 August 2021

विक्टोरा टूल्स समूह में रक्तदान शिविर का आयोजन



फरीदाबाद, 13 अगस्त (रैपको न्यूज़)। हम सबको अपनी खुशियों को बढ़ाने के लिए समाज की भलाई एवम् दूसरों की सहायता हेतु कार्य करने चाहिए।

यह विचार विक्टोरा टूल्स समूह के प्रबंध निदेशक श्री सतिंदर सिंह बांगा ने संस्थान की निदेशक श्रीमती दमन बांगा के जन्मदिवस के उपलक्ष में लगाए रक्तदान शिविर के आयोजन पर व्यक्त किए।

आपने बताया कि समूह द्वारा संस्थान के  चेयरमैन, प्रबंध निदेशक, निदेशक, प्लांट हेड  के जन्मदिन ओर शादी की वर्षगांठ के उपलक्ष के अवसर पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाता है ताकि रक्त की कमी कारण समाज के किसी अन्य परिवार की खुशियों को बचाया जा सके।

इस अवसर पर विक्टोरा लिफ्ट के प्रबंध निदेशक श्री सतबीर सिंह बांगा ने बताया की विक्टोरा समूह का सदैव यह ध्येय रहा है कि संस्थान के श्रमिको के साथ-साथ समाज के प्रत्येक जरूरतमंद व्यक्ति को  हर संभव सहायता  प्रदान की जाए।

आपने कहा कि उनके दादा तथा समूह के संस्थापक श्री गंभीर सिंह बांगा ने सदैव दूसरो की सहायता ओर लोकहित के कार्यों की जो नींव रखी थी उसे आज भी संस्थान जारी रखा जा रहा है।

श्री बांगा ने बताया कि समूह द्वारा समस्त श्रमिको एवम् स्टॉफ के सदस्यों  तथा उनके परिवार की कॉविड से सुरक्षा हेतु वैक्सिनेशन ड्राइव नियमित रूप से चलाई जा रही है।

इस अवसर पर  रो. एच एल भूटानी ने समूह के पदाधिकारियो का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आज की विपदा के समय में दूसरो के जीवन बचाने हेतु ऐसे आयोजन की आवश्कता है क्युकी ऐसे आयोजन से जहां प्यार और सदभाव का वातावरण बनता है, वही दूसरो के अनमोल जीवन एवम् खुशियों को बचाया जा सकता है।

इस मौके पर रोटरी ब्लड बैंक के उपप्रधान श्री दीपक प्रसाद ने समूह एवम् रक्तदाताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आज कोविड काल में प्रत्येक   यूनिट रक्त अनमोल है क्योंकि एक यूनिट रक्त से 5 जरूरतमंद लोगो की सहायता की जा सकती हैं। आपने कहा कि जिले में आ रही रक्त की कमी को देखते हम सभी को अधिकाधिक रक्तदान शिविर आयोजित करने चाहिए ताकि रक्त की कमी के चलते किसी को  बहुमूल्य जीवन ना गवाना पढ़े।

इस मौके पर  सर्वश्री दिलीप वर्मा, कुलवीर सचदेवा, वेद अदलक्खा, तरुण गुप्ता के साथ साथ विक्टोरा टूल के प्रेजिडेंट राजेश शर्मा, वाईस प्रेसिडेंट सतीश शर्मा, एच आर हेड जीके चौहान, मार्केटिंग हेड नवीन अरोड़ा, फाइनेंस हेड  विशाल माहेश्वरी की उपस्थिति उल्लेखनीय रही।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: