Friday 17 September 2021

केएल मेहता दयानंद पब्लिक स्कूल में मनाया गया प्रधानमंत्री का जन्म दिन


 

फरीदाबाद, 17 सितम्बर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 71वां जन्मदिवस सेक्टर-16 स्थित केएल मेहता दयानंद पब्लिक स्कूल में केक काटकर धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर स्कूल में कोविड वैक्सीनेशन का भी आयोजन किया गया, जिसमें स्कूल के स्टाफ समेत अनेक लोगों को टीके लगाए गए। कार्यक्रम का आयोजन भाजपा के अजरौंदा मंडल अध्यक्ष कुलदीप सिंह साहनी द्वारा किया गया। इस मौके पर विधायक नरेंद्र गुप्ता मुख्यातिथि के रूप में व केएल मेहता दयानंद शिक्षण संस्थान के अध्यक्ष आनंद मेहता विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रहे।

        इस अवसर पर विधायक नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में आज देश का हर क्षेत्र प्रगति की राह पर है और देश की जनता भाजपा की सरकार में पूरी तरह संतुष्ट है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जितने विकास कार्य पिछले साल वर्षों में हुए हैं इतने पिछले सत्तर सालों में भी नहीं हुए। वहीं विशिष्ट अतिथि आनंद मेहता ने भी सरकार की उपलब्धियों की तारीफ की।

        इस मौके पर आयोजक कुलदीप सिंह साहनी व सेवादार टोनी पहलवान ने कार्यक्रम में आए अतिथयों व नागरिकों का आभार व्यक्त करते हुए भाजपा सरकार द्वारा देश व प्रदेश में किए गए उल्लेखनीय विकास कार्यों के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिवस पर आज से भाजपा ने सेवा व समर्पण का उल्लेखनीय कार्य शुरू किया है, जिसके तहत देशभर में लोगों की भलाई के लिए अनेक कार्य किए जाएंगे।

        इस अवसर पर पूर्व जिला अध्यक्ष मिश्र देवी, दिनेश छाबड़ा, रविन्द्र मंगला, चुन्नीलाल चोपड़ा, प्रेम पसरीचा, महेश चंद शर्मा, पार्षद छत्रपाल, टोनी पहलवान, नवीन पसरीचा, तेजिंद्र सिंह चड्ढा, सुरेंद्र सांगा, सचिव मुकेश अग्रवाल, चयन पसरीचा, गौरव भाटिया, राजू बेदी तथा केएल मेहता दयानंद पब्लिक स्कूल सेक्टर-16 फरीदाबाद की प्रिंसिपल अनिता उप्पल मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: