Thursday 2 May 2019

मेरी सुरक्षा भगवान करेंगे, पुलिस करे बेटियों व महिलाओं की सुरक्षा : नवीन जयहिंद


फरीदाबाद। फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी प्रत्याशी पंडित नवीन जयहिंद ने महिलाओं की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए चुनाव आयोग द्वारा दिया सुरक्षा कर्मी वापस लौटा दिया है। पंडित नवीन जयहिंद ने अपने सुरक्षा कर्मी को एक ऑटो रिक्शा प्रदान करने का प्रस्ताव देते हुए कहा है कि वह उन स्थानों पर पहरा दें जहां महिलाओं व लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं होती हैं।
यहां पत्रकारों से बातचीत में पंडित नवीन जयहिंद ने कहा कि वह पिछले एक सप्ताह से चुनाव प्रचार कर रहे हैं। चुनाव आयोग ने उनकी सुरक्षा में एक कर्मचारी को तैनात किया है।
उन्होंने कहा कि आज के दौर में सुरक्षा या तो अमीरों को मिलती है या फिर गुंडागर्दी करने वाले को और मैं न तो अमीर हूँ और न ही गुंडा। जो भगवान व जनता ने जो तय रखा है उसे कोई बदल नही सकता, मुझे सुरक्षा की जरूरत नही है। पंडित जयहिंद ने कहा कि मेरे साथ ईश्वर, अल्लाह,वाहे गुरु, ईशु है और उनका आशीर्वाद हमारे साथ है। मेरी रक्षा ऊपर वाला कर रहा है। जयहिंद ने कहा कि वह शहीद भगत सिंह, राज गुरु , सुखदेव, चंद्र शेखर आज़ाद, अशफाक उल्लाखां, नेता जी सुभाषचंद्र बोस को मानने वाले लोग है।
आज सुरक्षा की जरूरत महिलाओं व बच्चियों को है। क्योंकि हरियाणा में पिछले पांच वर्ष के दौरान महिला उत्पीडऩ की घटनाओं में भारी वृद्धि हुई है। आए दिन महिलाओं व लड़कियों के साथ छेड़छाड़, बलात्कार, उत्पीडऩ जैसी घटनाएं हो रही हैं।
इस मौके पर लोकसभा अध्यक्ष गिर्राज शर्मा, जिला अध्यक्ष हरेंद्र भाठी  विनोद भाठी सचिव. धर्मबीर भड़ाना बडखल अध्यक्ष, वेदी प्रधान ओल्ड फरीदाबाद व जजपा से प्रवक्ता  अरविंद भारद्वाज, जिला अध्यक्ष राजा राम ठाकुर मोजूद रहे।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: