Thursday 2 May 2019

भाजपाईयों की स्मार्ट सिटी में हवाएं भी हो गई हैं जहरीली : अवतार भड़ाना


फरीदाबाद। कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना ने कहा है कि भाजपा पर हल्ला बोलते हुए कहा कि भाजपाईयों की स्मार्ट सिटी फरीदाबाद के हालात इतने खराब है कि यहां के लोगों को जहरीला पानी तो मिल ही रहा है, साथ ही साथ अब यहां की हवाएं भी जहरीली हो गई है। अगर इस पर शीघ्र ही अकुंश नहीं लगाया गया तो हालात बद से बदत्तर हो सकते है।
भाजपा सरकार ने इस ओर कोई ध्यान ही नहीं दिया है। स्मार्ट सिटी की कलई भी लोगों के समक्ष खुलकर सामने आ गई है क्योंकि पांच साल में भाजपा ने स्मार्ट सिटी के नाम पर फरीदाबाद में एक ईट तक नहीं लगाई है। उन्होंने कहा कि अगर फरीदाबाद को अगर किसी ने स्मार्ट बनाया था तो वह पूर्व का कांग्रेस राज था क्योंकि आज जितनी भी विकासात्मक परियोजनाएं दिख रही है, वह मेरे सांसदकाल की ही है इसलिए झूठे व जुमलेबाज भाजपाईयों को सबक सिखाने का अब सही समय आ गया है और वह वोट की चोट से करार जवाब दे।
श्री भड़ाना आज देर सायं सेक्टर-10 स्थित पुष्प वाटिका में कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी द्वारा आयोजित फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन में उपस्थित हजारों हजारों की तादाद में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। सम्मेलन में महिलाओं की संख्या भी हजारों की संख्या में थी।
इस अवसर पर उनका समस्त विधानसभा क्षेत्र की छत्तीस बिरादरी की ओर से पगड़ी बांधकर जोरदार स्वागत किया गया वहीं श्री भड़ाना के सम्मान में लोगों ने गगनभेदी नारों के साथ जमकर जयघोष कर अपना खुला समर्थन देने का ऐलान किया। पूर्व सांसद भड़ाना ने कहा कि कभी एशिया के मानचित्र पर औद्योगिक नगरी के रुप में विख्यात फरीदाबाद आज विकास की दृष्टि से पिछड़ गया है।
इस अवसर पर वरिष्ठ यशपाल नागर, युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता तरुण तेवतिया, जिला प्रभारी मोहम्मद बिलाल, प्रदेश महासचिव पं. राजेंद्र शर्मा, प्रदेश सचिव सत्यवीर डागर, सुमित गौड़, पूर्व मेयर अशोक अरोड़ा, ज्ञानचंद आहुजा, किसान कांग्रेस के महासचिव राकेश भड़ाना, प्रदेश उपाध्यक्ष डा. राधा नरुला, नीरज शर्मा, डा. धर्मदेव आर्य, अनीशपाल, रेनू चौहान आदि अनेकों कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे। 
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: