Thursday 10 October 2019

विपुल गोयल के चुनाव प्रचार से राजेश नागर की हवा को तेजी मिली




(रैपको न्यूज प्रतिनिधि) फरीदाबाद। भले ही तिगांव विधानसभा क्षेत्र में १५ उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं परंतु मुख्य मुकाबला पुराने दो प्रतिद्वंदियों के बीच में ही कहा जा सकता है।
निवर्तमान विधायक ललित नागर विपक्ष मेंं होने के कारण विकास कार्य तो नहीं करा सके परंतु विपक्ष की विधायक की भूमिका निभाने में उन्होंने पूरी सफलता पाई है। इसके बाावजूद वह क्षेत्र के मतदाताओं को संतुष्ट करने में परेशानी अनुभव कर रहे बताए जाते हैं।
क्षेत्र के मतदाता अन्य विधानसभा क्षेत्रों की तरह विकास चाहते हैं परंतु जैसा कि इस बार भी प्रदेश में भाजपा सरकार के आने की उम्मीद की जा रही है इसलिए मतदाताओं का रूख भाजपा विधायक राजेश नागर की ओर होना स्वाभाविक है। क्षेत्र में
शहरी मतदाता अधिक होने के कारण भी राजेश नागर का पलड़ा भारी रहेगा, ऐसा कहा जा सकता है। गत दिवस निवर्तमान उद्योग मंत्री विपुल गोयल द्वारा तिगांव में श्री नागर के हक में रोड शो करने व शहरी क्षेत्र में श्री नागर के पक्ष में प्रचार करने से राजेश नागर को और बल मिला है। इतना ही नहीं राजेश नागर के पिता श्री रूप चंद नागर अपनी सज्जनता एवं लोकप्रियता में कोई सानी नहीं रखते जिसका लाभ राजेश नागर को अवश्य मिलेगा। सबसे बड़ी बात यह है कि वह पिछला चुनाव हारने के बावजूद क्षेत्र में लगातार सक्रिय रहे और चुनाव की तैयारी में जुटे रहे। पिछले चुनाव के अनुभव और पांच साल से जनता के बीच में रहने के कारण राजेश नागर का इस चुनावी प्रतिद्वंदिता में अलग ही पहचान बन रही कही जा सकती है।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: