Thursday 16 April 2020

कोरोना वायरस से निपटने के लिए लॉक डाउन बेहतर उपाय, सहयोग के लिए सभी वर्गों की सराहना


फरीदाबाद। लघु उद्योग भारती हरियाणा के पूर्व उपाध्यक्ष एवं फरीदाबाद के पूर्व प्रधान श्री अरुण बजाज ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए लाक डाउन को सबसे बेहतर कदम करार दिया है।
 श्री बजाज के अनुसार लॉक डाउन के कारण हालांकि अर्थव्यवस्था को काफी नुकसान पहुंच रहा है, परंतु यह प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की दूरदर्शिता का ही परिणाम है कि देश में लाक डाउन जैसा कदम उठाया गया जिससे भारत में कोरोनावायरस का बहुत अधिक नकारात्मक प्रभाव नहीं पड़ा है, जबकि अमेरिका, इटली, स्पेन, फ्रांस, चीन जैसे देशों में कोरोना वायरस ने भारी तबाही मचाई और जनधन का भी नुकसान हुआ।
 श्री बजाज ने समाज के सभी वर्गों, उद्योग प्रबंधको से भी आग्रह किया है कि वह मानवता की इस लड़ाई में सरकार को अपना सहयोग दें। इसके साथ ही आपने समाज के सभी वर्गों से भी आग्रह किया है कि वे लाक डाउन के दौरान घरों में ही रहें और बहुत अधिक जरूरी होने पर ही घरों से बाहर निकलें।
 श्री बजाज ने केंद्र व हरियाणा सरकार द्वारा लाक डाउन के कारण आ रही समस्याओं  से निपटने के लिए किए जा रहे प्रबंधों की भी प्रशंसा की है। आपने जिला प्रशासन विशेषकर जिला उपायुक्त श्री यशपाल यादव व पुलिस आयुक्त श्री केके राव के दिशा निर्देश में किए जा रहे प्रबंधों की भी सराहना करते कहा है कि जिस प्रकार फरीदाबाद में प्रशासनिक व्यवस्था बनी हुई है वह निश्चित रूप से प्रशंसनीय है।
श्री बजाज ने बताया कि कोरोनावायरस महामारी से निपटने के लिए हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल को मुख्यमंत्री रिलीफ फंड में लघु उद्योग भारती फरीदाबाद द्वारा ₹111100 भेंट किए हैं।
आपने लघु उद्योग भारती फरीदाबाद के उन सदस्यों का भी आभार व्यक्त किया है, जिन्होंने अपने-अपने स्तर पर भी सहयोग राशि दी है।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: