Wednesday 27 May 2020

कोरोना संक्रमण से बचने के लिए स्वच्छता, सोशल डिस्टेंस व गाइडलाइन की पालना करें क्षेत्रवासी : मुथरेजा


फरीदाबाद 27 मई। भारतीय जनता पार्टी व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक राजन मुथरेजा ने समाज के सभी वर्गों से आह्वान किया है कि वे कोरोना वायरस विरुद्ध मुहिम में अपने-अपने स्तर पर यथासंभव योगदान दें।
श्री मुथरेजा ने सभी वर्गों से स्वच्छता तथा सोशल डिस्टेंस के सिद्धांतों की पालना करने का आह्वान करते हुए कहा है कि कोरोनावायरस संक्रमण से बचने के लिए यह सबसे उपयुक्त उपाय है।
 श्री मुथरेजा के अनुसार हालांकि सरकार व प्रशासन द्वारा जनता की सुविधा को देखते हुए लाक डाउन में काफी छूट प्रदान की गई है, परंतु आवश्यकता इस बात की है कि बहुत अधिक आवश्यक होने पर ही घरों से बाहर निकले और सोशल डिस्टेंस के सिद्धांतों को अमल में लाएं।
प्रशासन द्वारा बाजारों में क्रमबद्ध रूप से दुकानों को खोलने की अनुमति देने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए श्री मुथरेजा ने कहा है कि आवश्यकता इस बात की है कि सभी वर्ग नियमों की पालना करें।
 आपने स्पष्ट करते हुए कहा है कि प्रशासन व सरकार द्वारा जो नियम तैयार किए जा रहे हैं उनका उद्देश्य कोरोनावायरस के संक्रमण को फैलने से रोकना है, ऐसे में एम एच आई की गाइडलाइन की पालना करना सभी की नैतिक जिम्मेवारी भी है।
श्री मुथरेजा ने विश्वास व्यक्त किया है कि कोरोना विरुद्ध मुहिम में मानवता की जीत होगी और परस्पर एकजुट होकर हम कोरोना संक्रमण को रोकने में सफल रहेंगे।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: