Sunday 24 May 2020

लाक डाउन उपरांत स्थिति सामान्य होने की ओर, वार्ड पांच में जन सुविधाओं पर विशेष फोकस :यादव


फरीदाबाद 24 मई (नरेंद्र रजनीकर)। फरीदाबाद नगर निगम वार्ड 5 की पार्षद ललिता यादव ने विश्वास व्यक्त किया है कि कोरोना वायरस के कारण लाक डाउन उपरांत स्थिति शीघ्र ही पुनः सामान्य हो जाएगी।
यहां हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल द्वारा ग्रामीण व शहरी क्षेत्र में कोरोनावायरस से निपटने, विकास कार्यों को गति देने एवं रोजमर्रा की समस्याओं से निपटने के लिए आयोजित वीडियो कॉन्फ्रेंस उपरांत अपने विचार व्यक्त करते हुए सुश्री ललिता यादव ने कहा कि वार्ड नंबर 5 में पानी व सीवरेज की समस्या के समाधान के लिए पहले से ही निगम अधिकारियों के साथ वार्ता की जा चुकी है और मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के कुशल दिशानिर्देश में जन सुविधाओं को मुहैया कराने की दिशा में और सफलता मिलेगी ऐसा विश्वास व्यक्त किया जा सकता है।
सुश्री ललिता यादव ने वार्ड वासियों से आह्वान किया है कि वे अपने क्षेत्रों में स्वच्छता पर विशेष रूप से ध्यान दें और सैनिटाइजेशन तथा सोशल डिस्टेंस के सिद्धांत को अवश्य अमल में लाएं।
आपने बताया कि गर्मी के मौसम में पानी की समस्या से निपटने के लिए निगम अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि वे जलापूर्ति पर विशेष रूप से ध्यान दें और उन इलाकों में पानी की सप्लाई पर ध्यान दिया जाए, जहां गर्मी के मौसम में पानी की समस्या आती है।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: