Wednesday 6 May 2020

वार्ड पांच में पार्षद ललिता यादव की टीम ने कोरोना वारियर्स को किया सम्मानित


फरीदाबाद। वार्ड नम्बर 5 की पार्षद श्रीमती ललिता यादव एवं उनकी वार्ड टीम ने आज यहां कोरोना वारियर्स जिनमें वार्ड सफाई कर्मचारी,सीवर मेन, वार्ड फीटर, ऑपरेटर्स ,सुपरवाइजर ,इकोग्रीन कर्मचारी  शामिल है, फूलों से स्वागत किया और उन्हें सम्मानित किया गया।
             कोरोना वारियर्स के इस सम्मान कार्यक्रम में श्री संजीव अग्रवाल, एग्जीक्यूटिव इंजीनियर, संदीप जेई, नवल सिंह एसडीओ, मनोज जे ई वाटर, अजीत रावत सफाई दरोगा, पुलिस स्टाफ, प्रवीन यादव एसडीओ (वार्ड इंचार्ज फूड- कोरोना आपात), हुकम रावत सुपरवाइजर इको ग्रीन एनर्जी तथा स्वयं सेवकों का फूलों की बारिश करके एवं मास्क वितरित करके सम्मानित एवं प्रोत्साहित किया गया।
वार्ड पार्षद श्रीमती ललिता यादव ने इस अवसर पर सभी वार्ड वासियों से आग्रह किया कि वे सोशल डिस्टेंस के सिद्धांत की पालना करें और नियमित रूप से अपने हाथों को धोने के साथ-साथ सैनिटाइजेशन के प्रति जागरूक रहें।
श्रीमती यादव ने कहा कि कोरोना वायरस विरुद्ध लड़ाई वास्तव में मानवता की लड़ाई हैं और इसे जीतने के लिए हमें स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी निर्देशों को अमल में लाना होगा।
आपने कहा कि वार्ड में जरूरतमंद लोगों की सहायता हेतु प्रशासन व नगर निगम द्वारा विशेष कार्य किए जा रहे हैं जिसका लाभ उठाया जा सकता है।
 श्रीमती यादव ने इसके साथ-साथ वार्ड में कार्यरत सामाजिक संगठनों व प्रतिनिधियों से भी आग्रह किया कि वे कोरोनावायरस विरुद्ध मुहिम में अपने-अपने स्तर पर योगदान दें।
कोरोना वायरस के विरुद्ध लड़ाई में कोरोना  वारियर्स की सराहना करते हुए श्रीमती यादव ने कहा कि जिस प्रकार अपनी जान को जोखिम में डालकर यह लोग कार्य कर रहे हैं वह निश्चित रूप से सराहनीय है और समस्त क्षेत्रवासी इनके आभारी रहेंगे।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: