Tuesday 12 May 2020

केंद्रीय मंत्री के आह्वान पर नागरिक अस्पताल की सभी नर्सों को सम्मानपूर्वक भेंट की गई आवश्यक सामग्री


गुरुग्राम, 12 मई। गुरुग्राम की मेयर मधु आजाद ने आज अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस के अवसर पर केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के आह्वान पर सिविल अस्पताल की सभी नर्सों को सम्मानपूर्वक कुछ आवश्यक सामग्री भेंट की तथा नर्सों का धन्यवाद व्यक्त किया।
इस मौके पर मेयर श्रीमती आजाद ने कहा कि कोरोना महामारी के इस काल में डॉक्टर, नर्स सहित अस्पताल का सभी स्टाफ दिन-रात सेवा कर रहे हैं। उन्होंने इन सभी की तुलना भगवान से की तथा उनका आभार व्यक्त किया कि सभी लोग अपनी और अपने परिवार की परवाह किए बगैर इस जंग में दिन-रात लड़ रहे हैं। मेयर ने कहा कि इन कोरोना योद्धाओं पर हमें गर्व है तथा इनका सम्मान करना अत्यंत आवश्यक है। उन्होंने गुरुग्राम के नागरिकों से आह्वान किया कि वे इन कोरोना योद्धाओं को पूरा सम्मान दें।
मेयर ने कहा कि कोरोना महामारी से हमें बचाने के लिए एक ओर जहाँ हमारा मेडिकल स्टाफ जुटा हुआ है, वहीं हमारी भी यह जिम्मेदारी बनती है कि हम सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें तथा एक-दूसरे से 2 गज की दूरी बनाते हुए मास्क और दस्तानों का प्रयोग करें। अनावश्यक रूप से अपने घरों से बाहर ना निकलें। इन छोटी-छोटी आदतों को अपनी दिनचर्या में शामिल करके ही हम खुद को और अपने परिवार को इस महामारी से बचाए रख सकते हैं। विशेषकर छोटे बच्चों, बुजुर्गों और महिलाओं का ध्यान रखें।
इस अवसर पर  गुरुग्राम के सिविल सर्जन डॉ जेएस पुनिया, डिप्टी सिविल सर्जन डॉ अनुज सहित अस्पताल की सभी नर्स और अन्य स्टाफ उपस्थित था।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: