Wednesday 10 June 2020

सीएमओ किशन कुमार के पिता का निधन, आईएमए फरीदाबाद ने शोक व्यक्त किया


फरीदाबाद 10 जून। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन फरीदाबाद चैप्टर ने सिविल सर्जन डॉ कृष्ण कुमार के पिता के आकस्मिक निधन पर जहां दुख व्यक्त किया है, वहीं आई एम ए ने डॉ कृष्ण कुमार की इस बात के लिए सराहना की है कि उन्होंने मौजूदा समय में अपने परिवार के साथ-साथ राष्ट्रसेवा, मानव कल्याण तथा अपने प्रोफेशन के अनुरूप सेवा भाव को चुना।
आईएमए प्रधान डॉ पुनीता हसीजा ने बताया कि डॉक्टर किशन कुमार के पिता पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे, इस बीच डॉ कुमार उनकी सेवा के साथ-साथ अपनी ड्यूटी पर भी डटे रहे। डॉ हसीजा के अनुसार जीवन में कई मोड़ ऐसे आते हैं, जब हमें व्यक्तिगत अथवा समाज हित में से एक दिशा को चुनना होता है और एक प्रोफेशनल होने के नाते उन्हें इस बात का गर्व है कि डॉ कुमार ने समाज व मानव कल्याण की राह को चुना।
डॉ पुनीता हसीजा ने कहा है कि वर्तमान करोना संक्रमण के दौर में सीएमओ के रूप में अपनी ड्यूटी पर जिस प्रकार डॉक्टर कुमार लगे रहे, वह वास्तव में अन्य प्रोफेशनल्स के लिए एक उदाहरण है जो सदैव जीवंत माना रहेगा।
आपने ईश्वर से प्रार्थना की है कि वह दिवंगत आत्मा को स्थाई रूप से अपने श्रीचरणों में स्थान दे और डॉ कुमार व उनके परिवार को सांत्वना प्रदान करें। उल्लेखनीय है कि डॉ किशन कुमार के पिता पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे। डॉ कुमार के पिता की अंत्येष्टि उनके गांव भटेडा जिला रेवाड़ी में आज प्रातः की गई।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: