Monday 15 June 2020

औद्योगिक क्षेत्र में इंफ्रास्ट्रक्चर को बेहतर बनाने संबंधी मांग का एमएएफ ने किया समर्थन


फरीदाबाद, 15 जून (रैपको न्यूज़)। मैन्यूफैक्चरर्स एसोसिएशन फरीदाबाद ने प्रमुख उद्योग प्रबंधक एवं एसोसिएशन के वरिष्ठ कार्यकारिणी सदस्य श्री एस पी अग्रवाल द्वारा औद्योगिक क्षेत्र में मानसून से पूर्व इंफ्रास्ट्रक्चर को बेहतर बनाने की मांग का समर्थन करते हुए नगर निगम तथा जिला प्रशासन से आग्रह किया है कि क्षेत्र में गड्ढों को भरा जाए, पानी की निकासी का प्र्रबंध किया जाए और स्ट्रीट लाईट की व्यवस्था को सुचारू बनाया जाए।
एसोसिएशन के महासचिव श्री रमणीक प्रभाकर ने यहां एक प्रैस विज्ञप्ति में कहा है कि औद्योगिक क्षेत्र में सडक़ों की दशा काफी बदतर है, बड़े-बड़े गड्ढें हैं और प्रतिदिन श्रमिक व आगन्तुक दुर्घटनाओं का शिकार बनते हैं।
प्रमुख उद्योग प्रबंधक श्री एस पी अग्रवाल द्वारा इंफ्रास्ट्रक्चर में सुधार के लिये मुख्यमंत्री से किये गये आह्वान का समर्थन करते हुए श्री प्रभाकर ने कहा है कि मानसून से पूर्व कम से कम सडक़ों की दशा में सुधार किया जाना जरूरी है और इसे कंकरीट का बनाया जाना चाहिए।
श्री प्रभाकर के अनुसार कोरोना के कारण औद्योगिक संस्थान पहले से ही कड़ी चुनौतियों का सामना कर रहे हैं, ऐसे में आवश्यकता इस बात की है कि सडक़ों की दशा सुधारी जाए ताकि औद्योगिक क्षेत्र में कार्यरत उद्योग प्रबंधक व श्रमिकों को कम से कम इंफ्रास्ट्रक्चर की कमी के कारण हो रही समस्याओं से तो बचाया जा सके।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: