Thursday 4 June 2020

एन एच एक बाजार खुलने के आदेश स्वागतयोग्य, दुकानदारों को मिलेगी राहत : भाटिया


फरीदाबाद 4 जून। व्यापार मंडल के प्रधान जगदीश भाटिया ने जिला प्रशासन द्वारा एन एच एक के बाजारों को खोलने के आदेश का स्वागत करते हुए कहा है कि इससे निश्चित रूप से दुकानदारों को बड़ी राहत मिलेगी।
श्री जगदीश भाटिया ने बताया कि उपायुक्त श्री यशपाल यादव से उनकी बात हुई है। उन्होंने बाजार खोलने के प्रशासनिक आदेशों को जारी करने की जानकारी दी है।
श्री भाटिया के अनुसार उपाायुक्त ने बताया कि इस संदर्भ में बडख़ल के एसडीएम को निर्देश जारी कर दिए गए हैं। दो दिन पहले श्री भाटिया ने उपायुक्त से  बाजार का सर्वे करवाकर जहां कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं, उसी इलाके को बंद करवाकर बाकि बाजार को खोलने की मांग की थी, जिस पर उपायुक्त ने अधिकारियों को बाजार में भेजकर सर्वे करवाया और वीरवार को उपरोक्त आदेश जारी कर दिए। इस प्रशासनिक  निर्णय को लेकर श्री भाटिया ने उपायुक्त का आभार व्यक्त किया है।
 श्री भाटिया ने कहा कि यह स्वागत योगय कदम है, इससे दुकानदारों को राहत मिलेगी। आपने इसके साथ साथ प्रशासन व सभी दुकानदारों से आग्रह किया है कि वह बाजार में भीड़ बढ़ाने का कोई काम ना करें। दुकानदार अपनी दुकानों के बाहर रेहडी, पटरी ना लगवाएं और ना ही शटर के बाहर सामान रखें। वाहनों को भी मार्केट के बाहर ही खड़ा किया जाए। श्री भाटिया ने उपायुक्त से आग्रह किया कि इस संदर्भ में नगर निगम को सख्त आदेश जारी किए जाएं, जो भी दुकानदार इन नियमों की अवेहलना करे, उस पर तत्काल कार्रवाई होनी चाहिए। श्री भाटिया ने सभी दुकानदारों से मास्क व गलव्स का प्रयोग अवश्य करने तथा सोशल डिस्टेंस के नियमों का पालन करने का आह्वान भी किया है।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: