Wednesday 17 June 2020

जन सुविधाओं सहित सेवा भाव में जुटी नासवा की टीम, समाजसेवी वर्ग द्वारा सराहना


फरीदाबाद 17 जून। वार्ड नंबर 11 में जहां जन सुविधाओं को मुहैया कराने के लिए नगर निगम पार्षद मनोज नासवा व उनकी टीम सक्रिय दिखाई दे रही है, वहीं कोरोना संक्रमण काल में जिस प्रकार स्वयं श्री नासवा जनसेवा के साथ-साथ अन्य सुविधाओं के लिए तत्पर रहें, उसकी वार्डवासी भी मुक्त कंठ से सराहना कर रहे हैं।
श्री नासवा की सबसे बड़ी विशेषता यह रही कि लॉकडाउन के समय में भी वे न केवल स्वयं फील्ड में सक्रिय देखे गए, बल्कि अपने कार्यालय व निवास पर भी जरूरतमंदों के लिए फार्म भरने व उन्हें राशन मुहैया कराने के लिए उपलब्ध रहे।
मौजूदा समय में जबकि मॉनसून को लेकर वार्ड में जल निकासी के प्रबंध की व्यवस्था का प्रश्न है, के लिए भी श्री नासवा व उनकी टीम सक्रिय दिखाई दे रही है।
 मानसून से पूर्व नालों की सफाई पर विशेष ध्यान दे रहे श्री नासवा का मानना है कि इससे क्षेत्रवासियों को काफी राहत मिलेगी। यही नहीं क्षेत्र में पानी की समस्या से निपटने के लिए भी जल आपूर्ति को बनाए रखने के लिए विशेष प्रबंध किए जा रहे हैं जिसके लिए वार्ड के प्रबुद्ध लोग व समाजसेवी वर्ग अपने पार्षद की सराहना करता देखा जा सकता है।
इधर श्री नासवा का मानना है कि वार्ड में जो कार्य हो रहे हैं या जो सेवा के प्रोजेक्ट चलाए गए वह समाजसेवी वर्ग की भागीदारी से ही संभव हो सके। आपने विश्वास व्यक्त किया है कि आने वाले समय में वार्ड में सुविधाओं के साथ-साथ कोरोना के फैलाव को रोकने में सफलता मिलेगी।
श्री नासवा ने समस्त वार्डवासियों से आह्वान किया है कि वे कोरोना से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस पर ध्यान दें, नियमित रूप से अपने हाथों को बार-बार धोएं और मास्क का उपयोग अवश्य करें। इसके साथ साथ आपने वार्ड वासियों से निगम कर्मचारियों को सहयोग देने का भी आग्रह किया है जो वर्तमान में कोरोना संक्रमण के बावजूद जन सुविधाएं मुहैया कराने के लिए तत्पर हैं।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: