Saturday 11 July 2020

गुरप्रीत सिंह जस्सा शिरोमणि अकाली दल दिल्ली के उपप्रधान नियुक्त, स्वागत


दिल्ली 11 जुलाई (रैपको न्यूज़)। सरदार गुरप्रीत सिंह जस्सा को शिरोमणि अकाली दल (बादल) दिल्ली का उपप्रधान नियुक्त किया गया है। स. जस्सा की यह नियुक्ति संगठन में उनके द्वारा किए जा रहे कार्यों व उल्लेखनीय उपलब्धियों के लिए की गई है।
दिल्ली शिरोमणि अकाली दल (बादल) के प्रधान सरदार हरमीत सिंह कालका ने सरदार जस्सा को इस संबंध में गत दिवस नियुक्ति पत्र प्रदान किया। सरदार कालका ने विश्वास व्यक्त किया कि सरदार गुरप्रीत सिंह जस्सा भविष्य में भी अकाली दल के प्रचार प्रसार एवं विस्तार हेतु अपनी सकारात्मक नीति जारी रखेंगे।
इधर सरदार गुरप्रीत सिंह जस्सा ने अकाली दल बादल में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी जाने पर शिरोमणि अकाली दल के सर्वोच्च नेता सरदार प्रकाश सिंह बादल, सुखबीर सिंह बादल व हरमीत सिंह कालका का आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि संगठन ने जो जिम्मेवारी उन्हें सौंपी गई है, वे उसका निर्वाहन ईमानदारी व तत्परता से करेंगे।
दूसरी और हरियाणा शिरोमणि अकाली दल (बादल) के जोन प्रधान सुखवंत सिंह बिल्ला ने गुरप्रीत सिंह जस्सा की नियुक्ति का स्वागत करते हुए कहा है कि इससे निश्चित रूप से संगठन को एक नई स्फूर्ति मिलेगी। सरदार सुखवंत सिंह के अनुसार सरदार जस्सा के साथ युवा वर्ग एकजुट है और इसका लाभ संगठन को निश्चित रूप से मिलेगा।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: