Wednesday 12 August 2020

फरीदाबाद : महिलाओं के एकमात्र रोटरी क्लब ने किया रक्तदान शिविर का सफल आयोजन


फरीदाबाद 12 अगस्त (रैपको न्यूज़)। रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद-ट्यूलिप्स ने एम के एस हैल्थकेयर एल एल पी, प्लॉट नंबर 1134 और 1135, सैक्टर 58, फरीदाबाद में रक्तदान शिविर का आयोजन किया। इस शिविर में 20 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया। उल्लेखनीय है कि रोटरी ट्यूलिप पूरी तरह केवल महिलाओं का क्लब है।

रोटरी ब्लड बैंक फरीदाबाद के उपाध्यक्ष रोटेरियन दीपक प्रसाद के अनुसार जब रोटरी ब्लड बैंक फरीदाबाद ने रोटरी ट्यूलिप से रक्तदान शिविर के आयोजन हेतु निवेदन किया तो क्लब ने महज़ एक दिन का समय लेकर रक्तदान शिविर आयोजित कर दिया। इस सराहनीय कार्य के लिए क्लब प्रधान रोटेरियन मीनू गुप्ता व उनकी टीम की भी आपने सराहना की है। 

रक्तदान शिविर के दौरान भी क्लब प्रधान मीनू गुप्ता के साथ सचिव रो निधि अग्रवाल, रो प्रियंका मदान, रो सोनिया लूथरा पूरे शिविर के दौरान उपस्थित रहे। 

रोटरी ट्यूलिप की सदस्य रो रीता भाटिया द्वारा 200 मास्क, 100 सैनिटाइज़र और 120 ओआरएएस ड्रिंक्स स्काई मैप फार्मास्यूटिकल की ओर से प्रदान किए गए। रोटरी ब्लड बैंक, फरीदाबाद की ओर से कार्यकारी उप-प्रधान रोटेरियन दीपक प्रसाद ने यह स्वीकार किया। 

रोटेरियन दीपक प्रसाद ने रक्तदान हेतु सक्रिय योगदान की अपील पर सभी रोटरी क्लबों से मिल रही सराहनीय प्रतिक्रिया के लिए रोटरी क्लबो का आभार व्यक्त किया है। आपने बताया कि शहर के सभी 27 रोटरी क्लब रक्तदान शिविरों के आयोजन में बहुत सहयोग दे रहे हैं। 

रोटेरियन दीपक प्रसाद के अनुसार कोरोना काल में रक्तदान का महत्व और ज्यादा बढ़ गया है। रोटरी ब्लड बैंक फरीदाबाद की ओर से आह्वान किया गया है कि रक्तदान शिविरों के आयोजन हेतु हर संभव चेष्टा करें। रक्तदान शिविर आयोजन हेतु आप इन नंबरों- 0129 2265054 और 9810465054 पर कॉल कर सकते हैं। यदि किसी को रक्त की जरूरत हो तो भी इन्हीं नंबरों पर कॉल किया जा सकता है।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: