Sunday 27 September 2020

प्रेमिका को खुश करने के लिए की चोरी और छीनाझपटी, पुलिस ने धरा



फरीदाबाद 27 सितंबर (Repco News)। क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 ने चोरी और छीना झपटी करने वाले दो आरोपी करण निवासी पलवल और गुलशन निवासी फरीदाबाद को गिरफ्तार किया है।

आरोपी करण फिलहाल नंगला एनक्लेव पार्ट 2 फरीदाबाद में रह रहा है।

आरोपी करण ने बताया कि उसने अपनी प्रेमिका को घुमाने और उसकी जरूरतों को पूरी करने के लिए चोरी और छीना झपटी की कई वारदातों को अंजाम दिया है।

आरोपी करण ने दिनांक 26 फरवरी 2020 को एनआईटी थाना एरिया में एक ऑटो सीएनजी चुराया था। उसके बाद आरोपी ने दिनांक 21 अगस्त 2020 को मुजेसर थाना एरिया में एक मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। दिनांक 13 सितंबर 2020 को आरोपी ने एसजीएम नगर थाना एरिया में स्कूटी चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

इसके अलावा आरोपी करण ने अपने दोस्त गुलशन के साथ मिलकर थाना सेक्टर 58 एरिया में दिनांक 25 सितंबर 2020 को फोन छीनने की वारदात को अंजाम दिया था। जिस पर आरोपीयों के खिलाफ मामला सेक्टर 58 थाना में दर्ज किया गया था।

आरोपी करण इससे पहले भी एक मामले में जेल जा चुका है।

पुलिस ने आरोपीयों से उपरोक्त तीन वारदात को सुलझाते हुए छीना हुआ मोबाइल फोन, 1 सीएनजी ऑटो, एक स्कूटी, और सीआरपीसी 102 के तहत आरोपी करण से 3 स्प्लेंडर मोटरसाइकिल बरामद की है। आज आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: