Wednesday 16 December 2020

क्राईम ब्रांच ने हत्यारोपी को किया गिरफ्तार, भेजा जेल



फरीदाबाद 16 दिसंबर (Repco News)। क्राईम ब्रांच DLF प्रभारी उप निरीक्षक अनिल की टीम ने हत्या के मामले में संलिप्त आरोपी गजराज को गांव मुजेसर से गिरफ्तार किया है।

आरोपी के खिलाफ थाना मुजेसर में दिनांक 06 दिसम्बर 2020 को मार पीट का मुकदमा दर्ज किया गया जिसमें पीडित योगेन्द्र की कुछ समय पश्चात मृत्यु हो गई।

पूछताछ मे आरोपी ने बताया कि वह मुजेसर का रहने वाला है और  उसने अपना मकान किरायेदार योगेन्द्र को रहने के लिऐ दे रखा था। आरोपी गजराज किरायेदार योगेन्द्र से दिनांक 29 नवम्बर को किराया लेने गया था। जोकि योगिन्द्र ने शराब पी रखी थी। योगेन्द्र से किराया मांगने पर उसने गाली गलोच शुरु कर दी। जिसपर आरोपी गजराज ने योगेन्द्र के साथ मार-पीट की।

इसके पश्चात योगेन्द्र वह मकान छोड कर दुसरे मकान मे रहने लगा। दिनांक 04 दिसम्बर को आरोपी दोबारा योगेन्द्र के मकान पर गया और किराये के पैसो को लेकर उसके साथ मार पीट की जिससे योगेन्द्र के सिर में चोट लग गई।

चोट की गंभीरता को देखते हुए योगेन्द्र को BK अस्पताल में भर्ती कराया गया। योगेन्द्र की तबियत ज्यादा खराब होने पर उसे सफदरजंग अस्पताल दिल्ली रैफर कर दिया गया जहां ईलाज के दौरान योगेन्द्र की मृत्यु हो गई।

आरोपी को आज पेश अदालत कर नीमका जेल भेजा।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: