Monday 15 February 2021

एफआईए-जेसीबी गोल्फ टूर्नामेंट 21 फरवरी को



फरीदाबाद, 15 फरवरी (Repco News)।एनसीआर में गोल्फ प्रेमियों की बहुप्रतीक्षित वार्षिक प्रतियोगिता एफआईए-जेसीबी गोल्फ टूर्नामेंट का आयोजन 21 फरवरी को कंट्री गोल्फ क्लब फरीदाबाद में किया जा रहा है।

फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के गोल्फ पैनल के चेयरमैन श्री ऋषि अग्रवाल एवं को-चेयरमैन श्री जसमीत सिंह ने उपरोक्त जानकारी देते हुए बताया है कि यह 12वां आयोजन है। पिछले 11 आयोजनों में इस टूर्नामेंट की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि कई खिलाड़ियों को एंट्री ना मिलने के कारण निराश लौटना पड़ा।

श्री ऋषि अग्रवाल का कहना है कि गोल्फ ग्राउंड को देखते हुए अधिकतम 72 खिलाड़ी ही टूर्नामेंट में भाग ले सकते हैं।कुल 18 सेट खिलाड़ी ही खेल पाते हैं, जिनका चयन पहले आओ-पहले पाओ के सिद्धांत के अनुसार किया जाता है।


पैनल के को-चेयरमैन श्री जसमीत सिंह का कहना है कि कोरोना काल उपरांत एसोसिएशन का यह पहला आयोजन है और एसोसिएशन में खेल प्रेमी सदस्यों एवं गोल्फ खिलाड़ियों में विशेष उत्साह देखने को मिल रहा है।

उल्लेखनीय है कि एफआईए-जेसीबी टूर्नामेंट का आरंभ एसोसिएशन के तत्कालीन प्रधान श्री एस के जैन एवं महासचिव श्री राजीव कपूर के प्रयास से आरंभ हुआ। पूर्व प्रधान श्री नवदीप चावला एवं श्री एस के जैन ने गोल्फ ग्राउंड में मोरों को संरक्षण देकर इसकी सुंदरता को और बढ़ा दिया है। अब गोल्फ गेम एवं मोर दोनों ही आकर्षण का केंद्र रहते हैं।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: