Tuesday 2 March 2021

राहुल तेवतिया ने किया फरीदाबाद का नाम रोशन : बलजीत कौशिक


 

फरीदाबाद, 2 मार्च। फरीदाबाद का नाम रोशन करने वाले होनहार ऑल राउंडर क्रिकेटर राहुल तेवतिया का इंगलैड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में चयन होने पर पूरे जिले में खुशी का माहौल है। युवा क्रिकेटर को बधाई देने के लिए तेवतिया के निवास पर लोगों का तांता लगा हुआ है। इस अवसर पर फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक आनंद कौशिक के अनुज व हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव बलजीत कौशिक अपने साथियों सहित सेक्टर -8  सीही गांव स्थित उनके निवास स्थान पर पहुंचकर राहुल तेवतिया का टीम इंडिया में हुए सलैक्शन पर उनके पिता केपी सिंह तेवतिया अधिवक्ता, उनकी माता प्रेमवती तेवतिया को बधाई दी और राहुल के उज्जवल भविष्य की कामना की।  

इस अवसर पर बलजीत कौशिक ने केपी तेवतिया का मुंह मीठा कराते हुए कहा कि राहुल तेवतिया के टीम इंडिया का सदस्य बनने से पूरे फरीदाबाद का ही नहीं बल्कि पुरे हरियाणा प्रदेश का नाम देश में गौरवान्वित किया है। उन्होनें कहा कि अपनी मेहनत के दम पर इंगलैड के खिलाफ होने वाले टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल होकर राहुल ने फरीदाबाद के क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीत लिया है और उन्हें उम्मीद है कि यह युवा ऑलराउंडर बल्लेबाजी और अपनी घातक गेंदबाजी से अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाएगा। उन्होंने कहाकि की मै ऐसे माँ  बापों को शुभकानाएं देता हु कि उन्होंने ऐसे होनहार बच्चे को जन्म दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के कार्यकाल में बेहतर खेल नीति का ही परिणाम रहा कि नए-नए खिलाडिय़ों को आगे आने का मौका मिला और उन्होंने जिले व प्रदेश का नाम रोशन किया। 

इस अवसर पर डॉ सौरव शर्मा,कंवर सिंह मालिक,अश्वनी कौशिक,ज्ञान प्रकाश शर्मा,प्रेम सिंह धीमान,जय भगवान भारद्धाज ने राहुल के पिता केपी तेवतिया को बधाई दी

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: