Monday 10 May 2021

डबुआ सब्जी मंडी में 1040 लोगो का हुआ कोरोना टेस्ट , 4 पॉज़िटिव : ममता कविंदर चौधरी


फरीदाबाद 10 मई I वैश्विक महामारी से बचाव के लिए प्रदेश सरकार के दिशा-निर्देशों पर आज डबुआ मंडी मैं मार्किट कमेटी  के सचिव विपिन यादव के सहयोग से कोरोना कोविड-19 का निशुल्क कैंप लगाया गया I   इस अवसर पर वार्ड 8 से भाजपा पार्षद ममता कविन्द्र चौधरी के आह्वान पर आढ़तियों और व्यापारियों, दुकानदार ,मुनीम व् मशाखोरो ,पल्लेदार और वार्ड 8 के निवासियों ने आकर कैम्प मैं जांच कराई। इस मौके पर 1040 लोगों ने कोरोना टेस्ट करवाया । जिसमें 4 क़ोरोना पॉज़िटिव पाए गए। 


पार्षद ममता कविंदर चौधरी ने बताया कि  डबुआ सब्जी मंडी में कोरोना मरीज मिलने के बाद फरीदाबाद की डबुआ सब्जी मंडी में सैनिटाइजर का काम शुरू कर दिया गया है I डबुआ सब्जी मंड़ी मार्केट कमेटी के सेकेट्री विपिन यादव ने बताया कि मार्केट कमेटी के अधिकारियो का भी कोरोना टेस्ट करवाई गई है ।  भाजपा नगला  मण्डल अध्यक्ष कवीन्द्र चौधरी  ने बताया केंद्रीय राज्यमंत्री किशनपाल गुर्जर और जिला उपायुक्त यशपाल यादव के दिशा - निर्देश से सभी आढ़ती की कोरोना जांच कराई जा रही है।

डबुआ मंडी मार्किट कमेटी  के सचिव विपिन यादव ने बताया कि नगर निगम की टीमों ने दोनों मंडियों में मोर्चा संभाल लिया है और पूरी मंडी को अच्छी तरह से सैनिटाइजर करना शुरू कर दिया है मार्किट कमेटी के सचिव विपिन यादव ने बताया कि शहर की सबसे बड़ी डबुआ मंडी में कोरोना संक्रमण को देखते हुए सभी आढ़तियों का कोरोना टेस्ट कराया जा गया है । इसके साथ ही मंडी को सैनिटाइज भी किया जा रहा है। ताकि मंडी में किसी तरह के संक्रमण का खतरा पैदा न हो।

 इस कैम्प में एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा नगला  मण्डल अध्यक्ष कवीन्द्र चौधरी ने इस अवसर पर आए हुए सभी व्यापारियों और दुकानदारों , आढ़तियों व् वार्ड नंबर 8 के निवासियों से कहा कि वह अपने घरो व दुकानों पर सामान लेने जाते वक़्त मास्क लगा कर जाए और दुकानदार से कहा कि ग्राहक सामान लेने आए व्यक्तियों को बिना मास्क के सामान न उपलब्ध कराए। सामान ले व देते वक्त सोशल डिस्टेसिंग की पालना करें तथा ही सैनेटाईजर का उपयोग करें। कविंदर चौधरी ने बताया कि वार्ड नंबर 8  में  कोविड़-19 टेस्ट कैम्प और भी लगाए जाएगें। इस मोके पर सिविल हॉस्पिटल के डिप्टी सीएमओ डॉ रमेश और देवराज भी उपस्थित थे I

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: