Tuesday 18 May 2021

आईएमए फरीदाबाद शाखा ने श्रीराम धमार्थ हस्पताल को दिए 24 ऑक्सीजन कनस्ट्रेटर



फरीदाबाद, 17 म‌ई। आईएमए की फरीदाबाद शाखा द्वारा श्रीराम धमार्थ हस्पताल को 24 ऑक्सीजन कनस्ट्रेटर  जनता की सेवा हेतु भेंट किए गए।

इस अवसर पर बड़खल विधानसभा की विधायिका श्रीमती सीमा त्रिखा ने बताया की संस्थान को ये उपकरण सेवा एवम् जरूरतमंद लोगों की सेवा कार्यों  को देखते हुए प्रदान किए गए।

श्री त्रिखा ने विश्वास व्यक्त किया है कि आज की विपत्ति के समय में करोना से संक्रमित मरीजों की देखभाल एवम् चिकित्सा हेतु ये उपकरण लाभकारी सिद्ध होंगे।

इस मौके पर आईएमए की प्रधान डा. पुनीता हसीजा ने कहा कि श्रीराम धर्मार्थ हस्पताल के कोविड संक्रमित मरीजों की चिकित्सा हेतु भविष्य में भी आवश्यकता पड़ने पर अन्य जरूरी सामान की आपूर्ति आईएमए प्रयासरत रहेगा।

श्रीमति हसीजा ने कहा कि कोविड के बढ़ रहे संक्रमित मरीजों की बड़ती संख्या को देखते हुए संस्थान को यह ऑक्सीजन कॉन्स्ट्रेटर  गरीब एवम् जरूरतमंद के बहुमूल्य जीवन बचाने के उद्देश्य से प्रदान किए गए है।

इस मौके पर संस्थान के प्रधान श्री कवल खत्री ने बताया कि हस्पताल में ऑक्सीजन की पाइप लाइन डाल दी गई है ताकि जरूरत के समय मरीजों को किसी कठिनाई का सामना न करना पड़े।

श्री खत्री ने बताया कि हस्पताल द्वारा गरीब मरीजों को मुफ्त दवाई तथा सस्ती दरों पर चिकित्सकों का परामर्श  उपलब्ध कराया जाता है, ताकि मानव जीवन जैसी बहुमूल्य ईश्वरीय भेंट को बचाया जा सके।

इस अवसर पर संस्थान के महासचिव श्री जोगिंदर चावला ने आईएमए की जिला प्रधान डा. पुनीता हसीजा एवम् डा. सुरेश अरोड़ा का आभार व्यक्त करते कहा कि हस्पताल के पुनः संचालन आरंभ होने पर सभी उपकरणों की जांच परक्रिया आरंभ की जा चुकी है शीघ्र ही स्थिति सामान्य रूप से आरंभ होगी।

श्री चावला ने बताया कि हस्पताल कमेटी द्वारा नई तकनीक के उपकरण जल्द ही स्थापित किए जायेंगे ताकि आमजन को अधिकाधिक लाभ मिले।

इस अवसर पर सर्वश्री गंगा शंकर,अशोक अरोड़ा, सुंदर जांगड़ा,राजकुमार अग्रवाल, अनिल भाटिया, दलजीत भाटिया (रिंके) सहित कई गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति सराहनीय रही।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: