Wednesday 26 May 2021

पड़ोसियों पर फायरिंग करने वाले गिरफ्तार, रंजिश के चलते किया था हमला


फरीदाबाद, 26 म‌ई। पुलिस आयुक्त श्री ओ पी सिंह द्वारा अपराधियों को गिरफ्तार कर जिले में अपराध पर लगाम लगाने के दिशा निर्देशों के तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव ने आरोपियों द्वारा रविवार रात को अपने पड़ोसियों पर फायरिंग करने के जुर्म में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में साहिल और गौरव उर्फ कालू का नाम शामिल है।

साहिल फरीदाबाद के बुखारपुर तथा गौरव उर्फ कल्लू मिर्जापुर का रहने वाला है।

आरोपियों ने रविवार रात को अपने पड़ोसियों के साथ चल रही 2 साल पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए उन पर दो फायर किए थे परंतु गोलीबारी में कोई हताहत नहीं हुआ।

पुलिस को दी अपनी शिकायत में पीड़ित ने बताया कि आरोपी साहिल 2 साल से चल रही रंजिश का बदला लेने के लिए रात को अपने साथी आरोपी गौरव के साथ गाड़ी में सवार होकर उनके घर के बाहर आए और उन्हें गालियां दी तथा बाद में उन पर पिस्तौल से दो फायर कर दिए।

पीड़ित की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ थाना सिटी बल्लभगढ़ में हत्या की कोशिश व आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई।

पुलिस आयुक्त श्री ओपी सिंह ने मामले में तुरंत संज्ञान लेते हुए मामले की छानबीन के लिए क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव को आरोपियों की धरपकड़ की जिम्मेवारी सौंप दी।

क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव प्रभारी उपनिरीक्षक जगमिंदर सिंह की टीम ने कड़ी मशक्कत करते हुए गुप्त सूत्रों की सहायता से दोनों आरोपियों को गाड़ी सहित दयालपुर रोड़ से गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में सामने आया कि आरोपियों की किसी बात को लेकर अपने पड़ोसियों से झगड़ा चल रहा था और आरोपियों ने इसी रंजिश के चलते उन पर हमला कर दिया।

वारदात में प्रयोग किए गए अवैध हथियारों की बरामदगी के लिए आरोपियों को अदालत में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा और उनसे अवैध हथियार की बरामदगी के साथ-साथ उन्हें हथियार सप्लाई करने वाले आरोपियों के बारे में पूछताछ की जाएगी।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: