Saturday 22 May 2021

श्री राम धर्मार्थ हॉस्पिटल में कोविड केयर सेंटर आरंभ


फरीदाबाद, 22 म‌ई (रैपको न्यूज)।आज करोना के कारण आई विपदा के समय में हम सबको मिलकर एकजुटता से कार्य करने होंगे ताकि करोना को हराया जा सके।

ये विचार बड़खल विधानसभा की विधायक श्री मति सीमा त्रिखा ने श्री राम धर्मार्थ हॉस्पिटल में कोविड केयर सेंटर के आरंभ होने के अवसर पर व्यक्त किए।

श्री मति त्रिखा ने बताया की संस्थान द्वारा इससे पूर्व भी  असहाय एवम् जरूरतमंद लोगों की चिकित्सीय सेवा जारी है ताकि समाज के सभी वर्गो के लोगो को न्यूनतम दरों पर इलाज उपलब्ध हो सके।


इस अवसर पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रांतीय संयोजक श्री गंगाशंकर ने बताया की संघ परिवार द्वारा जिले में करोना से संक्रमित मरीजों को हरसंभव सहायता दी जा रही है।

श्री गंगाशंकर ने बताया की जिले में भारत विकास परिषद्, लघु उद्योग भारती, सेवा भारती, फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन तथा आई एम ए की मदद से सेक्टर 14 में 100 बेड का कोविड केयर सेंटर चलाया जा रहा है।

इस अवसर पर भाटिया सेवक समाज के प्रधान श्री मोहन सिंह भाटिया ने कहा कि आज की विपदा की घड़ी में समाज के सभी वर्गो को राजनीति,आपसी द्वेष, मतभेदों को भुला जरूरतमंद लोगों की चिकित्सीय सहायता हेतु आगे आना चाहिए ताकि कोविड की इस जंग को एकजुटता से जीता जा सके।

श्री भाटिया ने कहा कि आज की विपदा की घड़ी में सबको मिलकर कर मानवता की सेवा हेतु  तत्परता कार्य करने होंगे।

इस अवसर पर श्री राम धर्मार्थ हॉस्पिटल सोसायटी के प्रधान श्री कवल खत्री ने बताया की संस्थान न्यूनतम दर पर गरीबों के इलाज उपलब्ध कराने हेतु तत्पर है।

श्री खत्री ने कहा कि हस्पताल में केवल डॉक्टर द्वारा जारी हिदायत पर ही कोविड केयर सेंटर में भर्ती किया जायेगा। आपने कहा कि संस्थान और कोविड केयर सेंटर की स्थापना का धेय केवल आमजन की सेवा और सहयोग की भावना है।

इस अवसर पर सर्वश्री मनमोहन गर्ग, अजयनाथ, जोगिंदर चावला, मनजीत सिंह चावला, लोचन भाटिया, तेजवंत सिंह बिट्टू, गुरदयान अदलखा, इंदरजीत भाटिया, मनोज नरूला, मनोज नासवा, हरिकिशन वर्मा, सुरिंदर जांगड़ा, अरुण बजाज, राजकुमार अग्रवाल, रविभूषण खत्री, रंजीत भाटिया, रवि भाटिया, वेद भाटिया, राजेश भाटिया सहित क्षेत्र के कई गणमान्य लोगों की उपस्थिति सराहनीय रही।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: