Friday 21 May 2021

निशुल्क आक्सीजन उपलब्ध कराएगा भाटिया सेवक समाज, एफआईए व आईएमए ने दिए कॉन्सिट्रेटर



फरीदाबाद, 21 म‌ई (रैपको न्यूज़/कुलजिन्दर रजनीकर)। बडख़ल  विधानसभा क्षेत्र की विधायिका श्रीमति सीमा त्रिखा ने समाज के सभी वर्गों से आह्वान किया है कि वे कोरोना की वर्तमान आपदा की घड़ी में बढ़-चढक़र सेवा भाव से आगे आएं। 

यहां भाटिया सेवक समाज में फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन और इंडियन मेडिकल एसोसिएशन द्वारा भेंट किये गये आक्सीजन कंसीट्रेटर उपरांत नि:शुल्क आक्सीजन बैड्स के उद्घाटन अवसर पर अपने विचार व्यक्त करते हुए श्रीमति त्रिखा ने फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के प्रधान श्री बी आर भाटिया, इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की प्रधान डा0 पुनीता हसीजा, सचिव डा0 सुरेश अरोड़ा और भाटिया सेवक समाज के प्रधान स0 मोहन सिंह भाटिया की सराहना करते हुए कहा कि सेवा के लिये किये जा रहे इन कार्यों का लाभ निश्चित रूप से आम जनता को मिलेगा।


भाटिया सेवक समाज के प्रधान स0 मोहन सिंह भाटिया ने उपस्थितजनों को जानकारी दी कि यह आक्सीजन बैड की सुविधा नि:शुल्क रूप से उपलब्ध होगी और डाक्टरों के परामर्श के अनुरूप ही दी जाएगी।

स0 भाटिया ने बताया कि भविष्य में भी ऐसे प्रोजैक्टों पर ध्यान दिया जाएगा। आपने जानकारी दी कि वर्दीधारी संगठन भी सेवाभाव से कार्य कर रहे हैं और शक्ति सेवादल में ऐसी सुविधा आरंभ की गई है। 

उल्लेखनीय है स० मोहन सिंह भाटिया वर्दीधारी संगठनों के चेयरमैन भी हैं। स० मोहन सिंह भाटिया ने मानवता से जुड़े प्रोजेक्टों में विभिन्न सामाजिक संगठनों तथा आर‌एस‌एस के श्री संजय अरोड़ा द्वारा दिए जा रहे विशेष सहयोग की भी सराहना की।


इस अवसर पर सर्व गुरूद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान स0 रविंद्र सिंह राणा पंजाबी सेवादल के प्रधान स० सरबजीत सिंह, महासचिव एडवोकेट नरेंद्र सिंह कंग, बन्नूवाल बिरादरी के प्रधान राजेश भाटिया, भाटिया सेवक समाज के महासचिव बी डी भाटिया सहित सर्वश्री वेद भाटिया, सुशील भाटिया, उग्रसेन भाटिया, प्रीतम सिंह बिंटे, लोचन भाटिया, जनक सिंह, कमलनयन भाटिया, कैलाश गुगलानी, हरभजन सिंह, चरणदीप सिंह की उपस्थिति विशेष रूप से उल्लेखनीय रही।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: