Thursday 29 July 2021

खोरी में पुलिस ने 1000 लोगों को भोजन कराया और 150 घरों में सूखा राशन भी दिया


फरीदाबाद, 29 जुलाई। जहाँ खोरी अतिक्रमण मामले में, कुछ अतिवादियों द्वारा पुलिस के बारे में असंगत बातें प्रचारित कर, लोगों में नकारात्मक भ्रम फैलाया जा रहा है। वहीं, पुलिस ने खोरी में, अतिक्रमण हटाने के दौरान, वहां के निवासियों का विशेष ध्यान रखकर लोगों में पुलिस का सकारात्मक संदेश दिया है।

सुरजकुंड थानाध्यक्ष ने गुड फ्रेंड नामक सामाजिक संगठन के सहयोग से खोरी में 1000 खाने के पैकेट लोगों में वितरित किया। इतना ही नहीं, खोरीवासियों के बीच पुलिस की ओर से 150 घरों में सूखा राशन सामग्री पहुंचाया गया। गुड डीड नाम के गैर-सरकारी संगठन ने पुलिस की ओर से सूखा राशन सामग्री वितरण करने में अपेक्षित सहयोग किया।

उल्लेखनीय है कि माननीय उच्चतम न्यायालय के आदेशानुसार खोरी को अतिक्रमण मुक्त कराने के लिए पुलिस की ओर से विधि-सम्मत पहल की गई है। पुलिस आयुक्त श्री ओ पी सिंह ने खोरी अतिक्रमणमुक्त कराने वाले सभी पुलिस अधिकारियों को मानवाधिकारों का विशेष ध्यान रखते हुए खोरी में उक्त कार्रवाई को संपन्न कराने का निर्देश दिया है।

पुलिस लगातार अपने मानवीय कार्यों से खोरीवासियों के बीच बने हुए हैं जिससे पुलिस और जनता, दोनों के लिए अतिक्रमण हटाना सुविधाजनक सिद्ध हो रहा है।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: