Thursday 29 July 2021

फर्नीचर मार्किट अब जाम मुक्त होगी, चौकी इंचार्ज की सराहना


फरीदाबाद, 29 जुलाई। फरीदाबाद प्याली हार्डवेयर की सड़क का निर्माण चल रहा है। निर्माण कार्य की वजह से यातायात के पंचकुइया सड़क से निकलने के कारण इस सड़क पर पर जाम की स्थिति बनी रहती है। पूरा दिन से फर्नीचर मार्किट से हेवी व्हीकल चलते रहते है । वहां पर इतना जाम लग जाता है कि पूरा दिन पुलिस प्रशासन और फर्नीचर मार्किट के लोग जाम खुलवाने में लगे रहते है।

फर्नीचर मार्किट के सुशील भाटिया ने बताया कि यहाँ पर दुकानदार बहुत परेशान रहते है और उनकी दुकान पर ग्राहक भी नहीं आ पाते है।

 दुकानदारों ने एक मीटिंग करके और अपनी समस्या नंबर 2 चौकी इंचार्ज धर्मवीर को बताया कि यहाँ से हैवी व्हीकल यहां से बहुत ज्यादा जाते है और हमरी दुकानदारी पर बहुत असर पड़ता है इसकी वजह से दुकान पर ग्राहक नहीं आ पाते है और यहाँ पर कई बार चैन सिग्नेचर हो चुकी है।

चौकी इंचार्ज धर्मवीर ने विश्वास दिलाया कि यहाँ से हैवी व्हीकल नहीं जाएंगे क्योंकि इनकी वजह से फर्नीचर मार्किट में पूरी तरह जाम की स्थिति में बनी रहती है और यहाँ से दोपहिया व् चार पहिये और साइकिल यहां से आ जा सकते है, वहां पर अब जाम की और मार्किट में पुलिस वैन दिन में 4 से 5 बार राउंड कर रही है और रात को गश्त कर रही है। स्थानीय दुकानदारों ने पुलिस कार्रवाई के कारण जाम की स्थिति से निपटने के लिए आभार व्यक्त किया है।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: