Thursday 18 November 2021

लघु उद्योग भारती का आह्वान : उद्योग अपने अपने क्षेत्र में कुछ दिन करें पानी के छिड़काव


फरीदाबाद, 18 नवंबर (रैपको न्यूज़)। लघु उद्योग भारती, फरीदाबाद ने पर्यावरण की दृष्टि से बड़ते हुए प्रदूषण की रोकथाम के लिये अपनी कोर टीम की एक आपातकालीन बैठक ज़िला कार्यालय में आयोजित की जिसमे ये निर्णय  लिया गया कि एक पहल की जाए और सभी उद्योग अपने अपने क्षेत्र में कुछ दिन पानी के छिड़काव टेंकर या पाइप इत्यादि से कराएँ और अपने उद्योग के सामने की सड़क पर भी पाइप से  छिड़काव कराएँ। इससे ना सिर्फ एक सकारात्मक  माहोल उद्योगों के पक्ष में बनेगा, बल्कि पर्यावरण में भी काफी सुधार होगा। 

वहीं मीटिंग के दौरान इस मौके पर लघु उद्योग भारती के अध्यक्ष, श्री रवि भूषण खत्री, महासचिव, श्री राकेश कुमार गुप्ता, कोषाध्यक्ष, श्री अमृतपाल सिंह कोचर एवं उपाधयक्ष श्री आर के चावला ने श्री अरुण बजाज जी का  राष्ट्रीय कार्यकारिणी के पुन: सदस्य मनोनीत होने पर स्वागत किया और श्री अरुण बजाज जी ने सभी का  हार्दिक आभार व्यक्त किया।

इस मौके पर दौरान लघु उद्योग भारती के अध्यक्ष, श्री रवि भूषण खत्री ने कहा कि हम अपने सभी सदस्यों से यही अपील करते हैं।  कोविड19 टीकाकरण अभियान के तहत प्रशासन के द्वारा चलाई जा रही मुहिम की सराहना करते हुए, लघु उद्योग भारती, फरीदाबाद अपने सभी सदयों से अनुरोध करता है कि अपने उद्योगों व इनसे जुड़े हुए सभी व्यक्तियों का पहली व दूसरी डोज़ (टीकाकरण) सुनिश्चित करें, ताकि सरकार का ये अभियान जल्द से जल्द  पूर्ण हो और यदि आवश्यक्ता हुई, तो प्रशासन के साथ मिलकर जल्द ही एक टीकाकरण कैम्प की भी व्यवस्था की जायेगी। इस मौके पर  लघु उद्योग भारती के अध्यक्ष, श्री रवि भूषण खत्री,  महासचिव , श्री राकेश कुमार गुप्ता, कोषाध्यक्ष, श्री अमृतपाल सिंह कोचर, उपाध्यक्ष, श्री आर के चावला एवं राष्ट्रीय कार्यकारिणी के पुन: मनोनीत सदस्य, श्री अरुण बजाज भी उपस्थित रहे।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: