Thursday 30 December 2021

चोरी और स्नैचिंग करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल


फरीदाबाद, 30 दिसंबर (रैपको न्यूज़)। क्राइम ब्रांच सेक्टर-56 के प्रभारी इंस्पेक्टर अशोक कुमार की टीम ने चोरी और स्नैचिंग के 3 आरोपियों को फरीदाबाद में अलग-अलग स्थान से गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपी तेजा कुमार, पिंटू गांव सारण और मयूर संजय कॉलोनी मुजेसर फरीदाबाद के रहने वाले है।

पुलिस प्रवक्ता सुबेसिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी तेजा कुमार को थाना ओल्ड फरीदाबाद के चोरी के मुकदमें में, आरोपी मयूर को थाना सेक्टर-58 के चोरी की मोटरसाइकिल खरीद कर प्रयोग करने के जुर्म में और आरोपी पिंटू को थाना सारन के स्नैचिंग के मुकदमें में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियो से दो मोटरसाइकिल और एक मोबाइल फोन बरामद किया है।

पुलिस पूछताछ में आरोपियो ने बताया कि आरोपी पिंटू ने मच्छली मार्किट सेक्टर-22 से रात के समय गांव सारन के गोल चक्कर से मोबाइल फोन छिना था। आरोपी मयूर ने एक अंजान व्यक्ति से चोरी की मोटरसाइकिल अभी 4-5 दिन पहले 7000 रुपए में खरीदी थी। जिसका मुकदमा थाना सेक्टर-58 में दर्ज है। आरोपी मयूर पर अवैध हथियार और स्नैचिंग के पहले भी मुकदमें फरीदाबाद के थानों दर्ज है। आरोपी तेजा को फरीदाबाद के सोहना रोड सेक्टर-55 से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी तेजा ने ओल्ड मैन मार्किट से 20 सितम्बर को दिन के समय मोटरसाइकिल चोरी करने की घटना को अंजाम दिया था। तीनो आरोपी नशे के आदी है। आरोपी मयूर पहले भी जेल जा चुका है। तीनों आरोपियो को आज पेश अदालत कर नीमका जेल भेज दिया गया है।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: