Friday 12 April 2024

पंजाबी लायर्स क्लब ने धूूमधाम से मनाया वैशाखी पर्व, मिठाईयां बांटी, ढोल पर थिरके अधिवक्ता



फरीदाबाद, 12 अप्रैल (रैपको न्यूज़)।  वैशाखी पर्व के अवसर पर यहां फरीदाबाद न्यायालय परिसर के लायर्स चैम्बर ब्लाक में पंजाबी लायर्स क्लब द्वारा वैशाखी का पर्व धूमधाम से मनाया गया। 

कार्यक्रम में उपस्थित बड़ी संख्या में अधिवक्ताओं ने जहां एकदूसरे को वैशाखी की बधाई दी वहीं कार्यक्रम की विशेषता यह रही कि इसमें पंजाबी लायर्स क्लब के साथ-साथ फरीदाबाद बार के पदाधिकारी, पूर्व पदाधिकारी, स्टाफ व बड़ी संख्या में अधिवक्ता शामिल हुए।


कार्यक्रम में जहां अधिवक्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर वैशाखी की शुभ कामनाएं दीं वहीं ढोल पर अधिवक्ताओं ने भांगड़ा भी किया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में महिला अधिवक्ता भी उपस्थित रहीं। उल्लेखनीय है पंजाबी लायर्स क्लब पिछले कई वर्षों से जहां गुरूपर्व मनाता रहा है वहीं न्यायालय परिसर में लंगर व छबील के कार्यक्रम आयोजित किये जाते रहे हैं।


पंजाबी लायर्स क्लब से जुड़े अधिवक्ताओं ने बताया कि वैशाखी पंजाबियों का मुख्य पर्व है जिसे खालसा साजना दिवस के रूप में भी मनाया जाता है व इसका संबंध कृषि व फसलों की कटाई के साथ भी है, ऐसे में अपनी परम्पराओं व संस्कृति को जीवित रखने के लिये यह कार्यक्रम आयोजित किया गया। पीएलसी ने उन सभी अधिवक्ताओं का आभार भी व्यक्त किया है जो इस पर्व में शामिल होकर भाईचारे की भावना बढ़ाने की मुहिम का हिस्सा बनें।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: