Wednesday 26 December 2018

सरूरपुर औद्योगिक क्षेत्र को अप्रूव्ड कराने की घोषणा का प्रयास करेंगे उद्योगमंत्री


(रैपको न्यूज़ प्रतिनिधि)
फरीदाबाद। उद्योगमंत्री श्री विपुल गोयल ने सरूरपुर औद्योगिक क्षेत्र के उद्यमियों को विश्वास दिलाया है कि ३० दिसम्बर को प्रस्तावित मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल की रैली में वे सरूरपुर को नियमित कराने की घोषणा का प्रयास करेंगे।
यहां सरूरपुर औद्योगिक क्षेत्र के उद्यमियों द्वारा आयोजित कार्यक्रम में श्री गोयल ने कहा कि फरीदाबाद के औद्योगिक विकास हेतु प्रदेश सरकार तत्पर है और मौजूदा सरकार द्वारा जो निर्णय लिये गये वह औद्योगिक प्रगति में सहायक बने। बदरपुर तक ईजी अप्रोच, औद्योगिक क्षेत्रों में सुरक्षा व इंफ्रास्ट्रक्चर संबंधी प्रयास तथा फरीदाबाद में सडक़, परिवहन, मैट्रो जैसी सेवाओं से काफी साकारात्मक परिणाम सामने आए हैं।
श्री गोयल ने कहा कि सरूरपुर औद्योगिक क्षेत्र को नियमित कराने के लिये उनके द्वारा प्रयास जारी हैं और मुख्यमंत्री की ३० दिसम्बर की रैली सरूरपुर औद्योगिक क्षेत्र के उद्यमियों के लिये ऐतिहासिक रहे, ऐसा उनका प्रयास है।
इस अवसर पर संरक्षक श्री श्रीराम अग्रवाल ने श्री गोयल का स्वागत करते कहा कि उनका एकमात्र ध्येय सरूरपुर औद्योगिक क्षेत्र को नियमित कराने का रहा है।
आपने कहा कि पिछली सरकारों ने वायदे तो किये परंतु किसी ने इन वायदों को पूरा नहीं किया। श्री गोयल द्वारा औद्योगिक विकास के लिये व्यक्तिगत रूप से कार्य करने का स्वागत करते हुए श्री अग्रवाल ने विश्वास व्यक्त किया कि सरूरपुर औद्योगिक क्षेत्र के लिये भी श्री गोयल मुख्यमंत्री की रैली से घोषणा कराने में सफल रहेंगे। सरूरपुर औद्योगिक क्षेत्र से रैली में अधिकाधिक संख्या में शामिल होने का विश्वास दिलाते श्री अग्रवाल ने कहा कि उद्योग मंत्री चाहें तो रैली में एक अलग कॉरीडोर बनवा सकते हैं जहां सरूरपुर से १२ हजार लोग जाएंगे। ऐसा उनका विश्वास है।
कार्यक्रम में संयोजक एस के सचदेवा, मुख्यसचिव जितेंद्र पाल साहा, प्रधान ललित झांब सहित बड़ी संख्या में उद्योग प्रबंधक उपस्थित थे। उपस्थिति का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि एसोसिएशन द्वारा ५०० कुर्सियां लगाई गई जो भरी हुई थी और इसके बाद भी २०० से अधिक लोग कार्यक्रम में शिरकत कर रहे थे।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: